विधायक पटेल एवं कांग्रेसी नेता पटेल ने दृष्टिहीन पुनवर्सन केंद्र का निरिक्षण कर बच्चों को राशन ओर जरूरत की सामग्री प्रदान की

आलीराजपुर। जोबट विधायक सेना पटेल एवं जिला कांग्रेस कमेटी पूर्व अध्यक्ष महेश पटेल ने मंगलवार को जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर स्तिथ दृष्टहिन पुनवर्सन केंद्र का निरिक्षण किया। इस दौरान पटेल दम्पति ने  दृष्टहिन बच्चों से चर्चा कर शासन-प्रशासन स्तर से मिलने वाली  सुविधाओं की जानकारी ली। पटेल दंपति ने केंद्र के बच्चों के लिए एक साल की राशन सामग्री एवं जरूरत का सामान देने की घोषणा की। इस दौरान उन्होंने बच्चों को इस माह का राशन एवं जरूरत का सामान प्रदान किया । पटेल दंपति ने दृष्टहिन केंद्र की जर्जर भवन का निरिक्षण किया ओर बंद पड़ी नल-जल का मुआयना भी किया । उन्होंने केंद्र प्रभारी से बच्चों से रोज मिलने वाले भोजन एवं सुविधाओं की भी जानकारी । इस दौरान उपस्थितजनों ने विधायक श्रीमती पटेल एवं कांग्रेसी नेता श्री पटेल से दृष्टहिन केंद्र के उचित रखरखाव ओर सफल क्रियान्वयन हेतु एक समिति गठित करने की मांग की । इस दोरान अतिथियों के आगमन ओर स्वागत हेतु दृष्टहिन केंद्र के बच्चों ने भजन-कीर्तन भी किया। जिसमे विधायक ओर कांग्रेसी नेता भी शामिल हुवे । 

दृष्टहिन बच्चों की मांग पर पटेल दंपति ने भजन के लिए शीघ्र ही सामग्री उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर तहसीलदार जितेंद्र सिंह तोमर, बीईओ विनोद कुमार कोरी, नगर पंचायत सीएमओ सुशील कुमार ठाकुर, दृष्टहिन पुनवर्सन केंद्र प्रभारी अभिनव दंडेकर, समिति के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र जेन, कांग्रेसी नेता मदन डावर, लईक भाई, हरीश भाभर, राजेश जेन, अख़लाक़ नवाबी, मयंक सोनी, अजहर चंदेरी, सोनू वर्मा, इरफ़ान मंसूरी आदि मौजूद थे ।

Comments are closed.