विधायक ने किया क्लीनिक का शुभारंभ, नवसारी के कलेक्टर भी हुए शामिल

0

आलीराजपुर। क्षेत्रीय विधायक सुलोचना रावत एक दिवसीय दौरे पर बरझर पहुंची। जहां उन्होंने राजकृपा क्लिनिक का शुभारंभ किया । इस अवसर पर विधायक सुलोचना रावत ने कहा कि इस अस्पताल के खुलने से निर्धन गरीब वर्ग को दाहोद अस्पताल नहीं जाना पड़ेगा। 

पूर्व विधायक माधोसिंह डावर ने कहा हमारे क्षैत्र में अब अपने ही गांव के डाक्टर राकेश नलवाया बनकर आया हैं जो आज ये राजकृपा क्लिनिक आज खुलने जा रहा है। ये डाक्टर भी आपके ही गांव और आदिवासी वर्ग से हैं जिसके चलते आपको इलाज भी अच्छा मिलेगा। साथ ही नवसारी गुजरात जिले के कलेक्टर महेन्द्र सिंह नलवाया ने कहा आपके बीच में पला-बढ़ा डाक्टर राकेश नलवाया बना है तो आपकी परिस्थिति भी अच्छे से समझता है ऐसे में इलाज़ का पैसा भी कम लगेगा और उपचार भी आपको अच्छा मिलेगा। इस अवसर पर समाज के पण्डित ने विधिः विधान के साथ पुजा अर्चना कर अतिथि सुलोचना रावत , माधोसिंह डावर , कलेक्टर  फीता काटकर शुभारंभ किया इस अवसर पर खुजेमा अली भाबरा , धर्मेन्द्र जयसवाल , अपील सोनी , शंकरलाल राठोड़ , जय किशन शर्मा , रमेश शाहू , लक्ष्मीनारायण राठोड़ , भावेश पंचाल , चंदूलाल साहू , जितेन्द्र उदयगढ , नानाजी सोलंकी , बाबू भाभर आदि विशेष रूप से मौजूद थे ।

विधायक रावत कल बड़ी खट्टाली 

बुधवार को विधायक सुलोचना रावत बाज्या बयडा व छोटी खट्टाली में विधुत करण कार्य का उद्घाटन करेंगे। वहां से बड़ी खट्टाली में कार्यकताओं से भेंटकर समस्याओ का निराकरण करेंगे। साथ ही रावत भीती में दोपहर 2.30 बजे आंगनबाड़ी भवन का भूमिपूजन करेंगे । सुलोचना रावत के साथ भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.