युवक गोविंद भयडिय़ा ने 12वीं बार किया रक्तदान, 2 वर्षीय बालिका करिश्मा की बचाई जिंदगी

May

शिवा रावत, उमराली

आज जिला अस्पताल अलीराजपुर में 2 वर्षीय बालिका करिश्मा पिता कमल गांव कवडु की निवासी है एनीमिक बी पॉजिटिव की आवश्यकता पड़ने पर अलीराजपुर जिले के हर क्षेत्र में जाने जाने वाले युवा गोविंद  भयडीया 12वी बार रक्तदान करने के लिए तुरंत पहुंचे।
आपको बता दें कि यह युवा गुजरात,इंदौर,महाराष्ट्र,राजस्थान दाहोद,बड़ौदा,अहमदाबाद, बड़वानी,धार अनेक स्थानों पर रक्त की जरूरत पड़ने पर व्यवस्था करवातें।
अलीराजपुर जिले में भी पहले ऐसा पहला युवा होगा जो अपने स्वयं के पुत्र के जन्मदिन पर दूसरी बार रक्तदान शिविर आयोजित किया है वे लगातार उनके क्षेत्र में अब तक 5वा रक्तदान शिविर आयोजित किया जिसमें हर बार 60 युनिट से अधिक रक्तदान हुआ।
और लगातार अपनी पार्ट टाइम जॉब के साथ युवाओं से संवाद करते हैं और क्षेत्र में रक्तदान के प्रति बनी भ्रांतियां को दूर करने के लिए लगातार लगे रहते हैं  स्वयं का समूह बनाकर शहीद चंद्रशेखर आजाद रक्तदान समिति के बैनर तले लगातार रक्तदान शिविर भी आयोजित करते हैं।
आज जिला अस्पताल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आलीराजपुर के जिला सह संयोजक निलेश सस्तिया एवम सामाजिक कार्यकर्ता जयमाल डावर , लक्ष्मण ने रक्तदान किया सभी युवा एवं सभी टीम की तरफ से इस नेक कार्य के लिए शुभकामनाएं।