वारदात के तीसरे दिन मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी, गांव में गश्त के लिए 6 का स्टाफ तैनात किया

May

बरझर से इरशाद खान की रिपोर्ट

बरझर में 27 जून की रात हुई चोरियाें के लगभग दो दिन बाद चंद्रशेखर आजाद नगर के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी केमरे में कैद हुए बदमाशों फुटेज लिए व ग्रामीण जनों से चर्चा किया। 

बरझर में एक माह में तीसरी  वारदात को लेकर ग्रामीण भयभीत हैं । इसे पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने गंभीरता से लिया है। एसपी के निर्देश के बाद आजाद नगर भाबरा थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे। थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर दोनों जगहों पर घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पेन  ड्राइव में साथ ले गये। साथ ही थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से चर्चा के दौरान रात्रि गश्त में 6 का स्टाफ को गश्त करने को कहा है। पुलिस चौकी का स्टाफ बढ़ाने की भी बात कही गई है। 

बरझर में रात्रि 11 बजे तक चलते है दाबे 

बरझर में करीब चार से पांच दाबे है। जहां गुजरात राज्य से भोजन और शराब के लिए गाडियां लेकर कई लोग पहुंचते हैं । जब तक दाबे बंद ना हो तब तक ये लोग अपनी मोज मस्ती करते रहते हैं इसके बाद लौटते हैं। पुलिस इससे बेखबर नहीं है फिर अनजाने बन रही है। इतनी देर तक ढाबे खुले रहने से बदमाशों के होसले भी बुलंद रहते हैं।

दोनों जह वारदात में लगे थे सीसीटीवी कैमरे बदमाश साफ दिखाई दे रहे 

बरझर कस्बे में शुक्रवार मध्य रात्रि को हुई वारदात में घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं । जिसमें बदमाशों के चेहरे भी साफ दिखाई दे रहें हैं । अब देखना है। बरझर पुलिस कितना गम्भीरता से लेकर बदमाशों तक पहुंचती है या नहीं । अभी तक की हुई चोरी, लूट की वारदातों में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। परंतु इस वारदात करने आये बदमाशों के चहरे साफ नजर आ रहे ऐसे में पुलिस बदमाशों तक पहुंच पाती है या नहीं अब यह देखना होगा।