बरझर में फिर चोरी…इस बार बदमाशों ने मंदिर को बनाया निशाना, तीसरे दिन भी कि वारदात करने में हुए सफल हुए चोर

May

बरझर से इरशाद खान की रिपोर्ट 

बरझर में  तीसरे दिन भी चौरों ने वारदात को अंजाम दिया । हनुमान मंदिर व शनि मंदिर के ताले तोड कर मंदिर में रखे पैसे के गल्ले ले गये । बरझर में आज फिर बदमाशों ने चोरी को अंजाम दिया। लगातार तीसरे तीन चौरी कर हेट्रिक बनाई ओर पुलिस को वारदात कर एक चेलेंज दे दिया कि कितना भी पुलिस फोर्स लगा दे । हमें नहीं रोक सकते ओर आज देर रात मंडोर गुजरात सड़क मार्ग पर बने हनुमान मंदिर व शनि मंदिर का ताला तोड़कर मंदिर में रखे गल्ले उठा ले गये । इससे पहले भी दो वर्ष पूर्व कालका माता मंदिर का गेट का ताला तोड़कर गल्ला ले गए थे ।

बरझर में बढ़ रही वारदात को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने रात्रि गश्त के पुलिस स्टाफ बढ़ाया है ओर रात्रि गश्त में सामलाकुणड सड़क , चोराहा , बरझर नदी त्रिराहा , लीम चौंक व महेंद्रा सड़क मार्ग पर पांइट कस्बे में लगाए साथ है पेदल व बाईक से  सुबह 4.45 बजे तक पेट्रोलिंग भी की । कस्बे में पुलिस फोर्स लगा होने से बदमाशों ने मंडोर गुजरात सड़क मार्ग सुनी जगह चौरी को अंजाम दिया । कहावत में कहते हैं चौर‌ शातिर चालक रहते हैं ओर गश्त में लगी पुलिस को चकमा दे गये । लगत तीसरे दिन का दाग़ लगा गये।

शिवराज सिंह चौहान ने थाना बनाने की घोषणा की फाइल अधर में, ग्रामीणों ने स्टाफ बढ़ाने की मांग की 

चौरी लूट की वारदात को लेकर पूर्व विधायक माधवसिंह डावर ने जोबट विस उप चुनाव में रिगोल को थाना बनाने की घोषणा करवा दी । जो आज भी ग्रामीण जन इंतजार कर रहे हैं । ग्रामीणजन का कहना है कि थाना बने जब भी बने पुलिस चौकी पर चौकी प्रभारी 11 का बल होना चाहिए ओर यह मांग  केबिनेट मंत्री नागरसिह चौहान  , सांसद अनिता नागरसिंह चौहान व विधायक सेना पटेल से करने की बात कही , यदी मक्का की फ़सल बड़ने से पहले  स्टाफ बढ़ाया जाए 

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे बदमाश फिर भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर 

बरझर में चार दिन पहले हुई हुसेन अली व सोरभ सोनी के यहां वारदात में बदमाशों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं परन्तु पुलिस अब तक उन बदमाशों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही हैं ओर जो बदमाशों की गैंग है उन में चार बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद दिखाई दे रहे हैं । जिसमें एक का चैहरा साफ दिखाई दे रहा है ।

इस माह अब तक की वारदात

1 जून बोहरा मस्जिद 

11 जून अब्बासी बोहरा बड़गांव लूट

27 जून हुसेन अली – सोरभ सोनी के यहां असफल 

28 जून वरजू पति मंगा

29 जून हनुमान मंदिर शनि मंदिर