इंदौर के तैबा कॉलेज ऑफ़ इंटीग्रेटेड स्टडी में हुआ अली हुसैन पठान का चयन, परिवार में खुशी

इरशाद खान, बरझर

मरहूम छोटे खान के पोते व आरिफ खान के बड़े बेटे अली हुसैन पठान का मध्य प्रदेश के सबसे बड़े इंदौर तैबा कॉलेज ऑफ़ इंटीग्रेटेड स्टडी में इंटरव्यू के बाद सिलेक्शन हुआ है। इस पर परिवार व समाज जनों में खुशी की लहर है। 

बेटे के सिलेक्शन पर परिवार व समाजजनों ने दुआएं दी और खुशी में मिठाई बांटी। अली हुसैन के सिलेक्शन होने पर बरझर जमा मस्जिद में शुक्रवार को जुम्मा की नमाज के बाद समाज जनों ने फुल माला पहनकर स्वागत कर होंसला अफजाई की। सदर हबीब खान, हाजी लियाकत खान, नायब कादर खान, मौलाना इकराम राजा मोहम्मद खान व समाज के लोगों का इस्तकबाल किया। 

वहीं बरझर प्रज्ञा प्ले स्कूल के छात्र रहे अली हुसैन के तैबा कॉलेज ऑफ़ इंटीग्रेटेड स्टडी व मदरसे इंदौर में एडमिशन होने पर डायरेक्टर उमेश साहू व स्कूल स्टाफ ने अली हुसैन को बधाई देकर उज्जवल भविष्य की कामना की। अली हुसैन के वालिद आरिफ खान ने बताया कि तैबा कॉलेज ऑफ़ इंटीग्रेटेड स्टडी इंदौर में लगभग 700 बच्चों का इंटरव्यू हुआ था जिसमें से सिर्फ 36 बच्चों का सिलेक्शन होना था। उसमें अली हुसैन को भी सेलेक्ट किया गया। साथ ही उसे कॉलेज में ग्रेजुएशन के साथ साथ एहले सुन्नत वल जमात के जामिया मरक केरला एजुकेशन सिस्टम के साथ आलीम और मुफ्ती की एचडी कराई जाएगी। यहां पर बच्चों का एडमिशन होना बहुत ही मुश्किल होता है, ऐसे में अली हुसैन का सिलेक्ट होना पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है परिवार व समाज में खुशी की लहर है।

Comments are closed.