प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री; वित्त मंत्री; लघु उद्योग मंत्री से मुलाकात कर क्षेत्र समस्याओं से करवाया अवगत

0

 विजय मालवी@बड़ी खट्टाली

जोबट विधानसभा क्षेत्र की विधायक  सुलोचना रावत के साथ एक प्रतिनिधि मंडल ने शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री  शिवराज सिंग चौहान ,वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, लघु उध्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा एव प्रदेश के ग्रह सचिव डॉक्टर राजेश राज़ोरा से भोपाल में वल्लभ भवन में मिला।

प्रतिनिधि मंडल में विशाल रावत जोबट नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष दीपक चौहान भाबरा के भूपेन्द्र डावर बड़ी खट्टाली से रमेश मेहता, मदन लड्डा, मुकेश राठोड, विजय मालवी, मुलेश बघेल, जनपद अध्यक्ष जोबट सहित अनेक जनप्रतिनिधि उपास्तिथ थे।
जोबत विधायक रावत ने मुख्यमंत्री से ज़ोरदार ढंग से जोबट विधानसभा क्षेत्र की प्रमुख समस्या से अवगत करवाया एवम् निरा कारण की पहल की श्रीमती रावत ने मुख्यमंत्री से जोबट विधानसभा क्षेत्र में अधिका अधिक रोड स्विक्रत करने विध्युत डिपिया स्विक़्रत करने एवम् क्रषकौ की महत्वपूर्ण समस्याओं से अवगत करवाया। साथ ही जोबट से नानपुर मार्ग जो mprdc द्वारा बनवाया जा रहा है उसे शीग्र पूर्ण करवाने एवम् उक्त मार्ग पर प्रंकलन अनुसार पुल पुलिया बनवाने हेतु एक पत्र प्रेषित किया।
साथ ही ग्राम बड़ी खट्टाली में बायपास रोड बनवाने हेतु एक पत्र मुख्यमंत्री को दिया।
विधायक  रावत ने जोबट नगर कि एव उदयगड़, भाबरा, कट्ठिवाडा आदि क्षेत्रों की समस्याओं से अवगत करवाया एवम् निराकरण की पहल की प्रतिनिधि मंडल ने वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा से भेंट की वित्तमंत्री ने क्षेत्रीय विधायक श्रीमती सुलोचना रावत को जोबट विशानसभा सीट पर विजय होने पर बधाई दी एवं आस्वासन दिया की वे स्वयं आचार संहिता हटने के बाद जोबट विधानसभा क्षेत्र का भमंड करेंगे एवम् अलिराजपुर ज़िले में आवश्यक धन रासी वित्त विभाग से स्वीकृत करेंगे।
प्रतिनिधि मण्डल ने प्रदेश के लघु उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा से भेंट की एवम् अलिराजपुर ज़िले में अधिका अधिक लघु उध्योग लगाने की पहल की उध्योग मंत्री ने क्षेत्रीय विधायक श्रीमती रावत एवं प्रतिनिधी मण्डल को आस्वासन दिया की अलिराजपुर ज़िले में छोटे-छोटे उध्योगो का स्कोप है, उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधीयो को आगे आना चाहिए एवं उध्योगो के लिए क्षेत्र वसियों को प्रेरित करना चाहिए।

प्रति निधि मंडल ने विधायक श्रीमती रावत के साथ ग्रह सचिव डॉक्टर राजेश राज़ोरा से भेंट की एवं अलिराजपुर ज़िले में आने का निमंत्रण दिया साथ ही श्रीमती रावत ने ज़िले में पुलिस स्टाफ़ की कमी एवं जोबट विधानसभा क्षेत्र में दो नवीन पुलिस चोकी के प्रस्ताव प्रेसित किए। साथ ही जोबत क्षेत्र में पुलिस स्टाफ़ हेतु रहने के लिए नवीन भवन बनवाने की पहल की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.