परेशान रहवासीयों ने दिखाई पुतला लगाकर गांधीगिरी

0

अलीराजपुर लाइव के लिऐ जोबट से पारससिंह की रिपोर्ट ।IMG-20150622-WA0239IMG-20150622-WA0114

अलीराजपुर जिले के जोबट मे नगर पंचायत की लापरवाही को लेकर वाड॔ क्रमांक 14 के रहवासियों ने मोर्चा खोल दिया है दरअसल जोबट मे विगत 2 साल से सडक निर्माण कर चल रहा है जिसमे डिवाइडर बनाया गया है लेकिन उसके सरिऐ भी अभी तक बाहर  निकले हुऐ है ।

ओटले तोडे- उपाय गायब

————————————-

नगर पंचायत ने करीब पंद्रह दिन पहले इस इलाके के लोगो के ओटले यह कहकर तोड दिया थे कि अंडर ग्राउंड पाइप लाइन के जरिए उनके घरो के पानी के निकास पाइप को जोडकर सभी चीजे सही कर दी जायेगी लेकिन हालात वायदे से उलट है गंदा पानी सडक पर लोगो के घरो के सामने इकठ्ठा हो रहा है जिससे बीमारी फैलने का अंदेशा है ।

पुतले लगाकर किया विरोध

————————————–

नगर पंचायत की लापरवाही के विरोध मे इस इलाके के परेशान नागरिको ने अच्छे दिन आ गये जैसे जुमले लिखकर जगह जगह लगाकर गांधी गिरी आज दिखाई ।

यह कहना है रहवासियों का–

—————————————–

इस मामले मे इलाके के लोगो ने नगर परिषद पर गंभीर ना होने के आरोप लगाये है ।

इनका कहना है :-

सन्तोष राठौड़ :- मकानों के ओटले को तोड दिया है ,ऊपर चढ़ने में भी परेशानी होती है । चक्का जाम किया जाएगा आगे अगर प्रशासन नही सुनता है ,तो।

हेमन्त सोनी :- नहाने धोने का गन्दा पानी ,निकासी की कोई व्यवस्था नही की गई है।

भूपेंद्र डुडवे :- रोड के बीच डीवाईडर अधूरा बना है ,जिसके कारण खुले सरिये पड़े है ।

सचिन राठौड़ :- हमारे घर के सामने खड़ा पेड़ कभी-भी गिर सकता है , पेड़ के पास ही 11केवी बिजली की लाइन व सिंगल फेस लाइन है , नगर पालिका द्वारा पेड़ के चारो और खुदाईं कर छोड़ दिया गया कभी भी ये गिर सकता है । ठेकेदार ने कहा है ,पेड़ खुद काटलो।

दी आंदोलन की चेतावनी–

————————————

परेशान लोगों ने अलीराजपुर लाइव से बातचीत मे आज चेतावनी दी कि अगर हमारी समस्या हल नही की गई तो हम जल्द ही चक्काजाम करेगे ।

यह बोले जिम्मेदार—–

———————————–

बारिश के चलते थोडी परेशानी है जल्द ही हम काम चालू कर देगे जिससे शिकायत दूर हो जायेगी –एम आर पिपले–सीएमओ जोबट

Leave A Reply

Your email address will not be published.