पंचायत सचिव को नहीं मिला चार माह से वेतन

0

अलीराजपुर लाइव के लिए फिरोज खान की रिपोर्ट
salary-problems_o_2550479जनपद  पंचायत चशै आजाद नगर( भाबरा ) के पंचायत सचिवो को चार माह से वेतन नही मिलने के कारण अब पंचायत सचिव हड़ताल पर उतरने का मन बना रहै है ।आजाद नगर की कुल 34 ग्राम पंचायत सचिवो को अपना वेतन ना मिलने के कारण अब सचिव संगठन ने हड़ताल पर जाने का मन बना रहे है । यदी प्रशासन दस दिन के अन्दर उनका वैतन खातो मे जमा नही करता है तो वह ग्यारवे दिन हड़ताल पर चले जायेगे  ।

आज कम वैतन पर सभी योजनाओ को देख रहै सचिव पहलै से ही मंहगाई की मार झैल है । पंचायत सचिवो को दुकानदारो ने भी अब राॅशन उधार देना बन्द कर दिया है । ऐसे मे सचिवो के परिवार का संकट ओर गहरा गया है । बच्चो की पढाई लिखाई से लेकर अन्य घरेलु कायॅ मे काफी दिक्कत आ रही है ।सोमवार को जनपत पंचायत हाल मे होने वाली बैठक मे पंचायत सचिवो संगठन ने क्षैत्रिय विधायक माधवसिह ड़ावर को भी अवगत कराया गया । उस पर विधायक ने गम्भिरता से लेते हुये कहा मे जिला कलेक्टर व जिला पंचायत CO से चचाॅ कर जल्द ही वेतन दिलाने का आस्वाश्नन दिया 

जबकी इससे पहले भी पचायत सचिव जनपत पंचायत सीईओ वीकै श्रीवास्तव को अवगत करा चुके है । उसके बाद भी आज दिनाक तक वैतन नही मिला जबकी सचिव संगठन का कहना है की जिले की चार जनपत पंचायतो को छोड़ कर आजाद नगर व उदयगढ जनपतो के सचिवो को समय  पर वेतन मिल रहा है । वेतन मिलने मे क्या अड़चने आ रही है । उसे दुर कर वैतन की गुहार लगा रहे है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.