सामाजिक कार्यकर्ता ने भरा सुपड़ीबाई का बिजली बिल, बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने कहा अब ज्यादा बिल नहीं आएगा

0

जितेंद्र वाणी, नानपुर

अलीराजपुर जिले के नानपुर में एक महिला बिजली का बिल भरने के लिए परेशान हो रही थी। बिजली कंपनी के लाइनमेन उन्हें लाइन काटने की धमकी दे रहे थे। इस बीच बुजुर्ग महिला की इस समस्या को झाबुआ लाइन ने प्रमुखता से उठाया था। 

खबर सामने आने के बाद सुपड़ी बाई राठौड़ के घर पर विद्युत विभाग के कर्मचारी रमेश चौहान सोरवा रणजीत नवल इंतियाज विक्रम गुमान आदि बुजुर्ग महिला का आश्ववत किया कि अब आपका बिजली बिल ज्यादा नहीं आयेगा। जो चार्ज था वह मीटर का चार्ज था। लगभग 1200 रुपए का चार्ज भी एक सामाजिक धार्मिक कार्य करने वाले व्यक्ति ने जमा करा दिया। अब हर माह का बिजली भी उन्होंने भरने का आश्वासन महिला को दिया है। बुजुर्ग महिला की र आंखों में खुशी से आसू भर आए । उसने सभी को धन्यवाद दिया। अलीराजपुर लाईव के प्रतिनिधि को भी दुआएं दी। वहीं नवरात्रि मंडल के सदस्य गजानंद माली डिंपू राठौड़ पवन माली विवेकानंद गुप्ता पंच चिंटू माली आदि ने आभार माना।

खंभा भी बदल दिया

नानपुर में विगत दिनों विद्युत विभाग के द्वारा  दुर्घटनाओं को अंजाम दे रहे आधे टूटे बिजली के पोल की जगह नया पोल को लगा दिया गया है। बिजली के पोल को लगाने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा। इस दोरान यातायात भी रोकना पड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.