घर के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर लाखों की चोरी कर गए बदमाश

0

नानपुर से जितेंद्र वाणी

नानपुर थाना अंतर्गत लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। लगातार एक माह के अंदर  तीन चोरियां होने से ग्रामीण दहशत में है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज फिर शीतला माता मंदिर तीती धोलखेड़ा निवासी किसान के यहां बड़ी चोरी होने का मामला सामने आया है।

लगातार हो रही चोरियां पुलिस की निष्क्रियता को साफ साबित कर रही है। इससे पहले भी कई चोरियां हो चुकी है जिसका पता नानपुर पुलिस अब तक नहीं लगा पाई है। बताया जा रहा है लगातार हो रही चोरियों के चलते नानपुर थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया को एसपी ने फटकार भी लगाई है। आप को बता दें कि एक ही मार्ग में पहले कुछ दिनों में अनाज गोडाउन में अलग अलग जगह व अलग अलग दिनों में पीछे का दरवाजा तोड़ कर लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ किया गया। नानपुर पुलिस अभी तक चोरों को पकड़ने में कामियाब नहीं हो रही है। जिससे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।

पीड़ित गरीब आदिवासी किसन सिंह ने बताया कि कल रात तीती भंवरा में पीछे की दीवार तोड़ कर अज्ञात चोरों के द्वारा घर में घुस के परिवार की सभी चांदी के जेवरात व नगदी लेकर चोर फरार हो गये है। जिसकी लागत तीन लाख से अधिक आंकी गई है। नानपुर पुलिस को सूचना देने पर मौके पर मौका मुआयना किया गया गया। पिछली हुई चोरियां का पता नही लगने से ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है।

एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया कि आज तीती गांव में चोरी होने का मामला संज्ञान में आया था नानपुर पुलिस घटना स्थल पर गई थी। मामले की जांच की जा रही है

Leave A Reply

Your email address will not be published.