कलेक्टर के आदेश को भी नही मान रहा है पीआईयू विभाग, लगातार मनमानी करते आ रहा है ठेकेदार 

 

जितेंद्र वाणी, नानपुर

जिले में खुले ट्यूबेल व पानी के बने होल टँकी को जिला प्रशासन ने ढांकने के निर्देश दिए है। कलेक्टर ने कहा था यदि खुला बोर पडा रहने की खबर यदि कोई देगा तो उन्हें ईनाम देने के साथ नाम गुप्त रखा जायेगा।

पिछले दिनों जोबट विधानसभा में एक बच्चे की खुले बोर में गिरने से मौत हो गई थी उसके बाद जिला कलेक्टर ने जिले भर खुले बोर व पानी के बने होल टँकी को सार्वजनिक जगह से बंद या हटाने के आदेश भी दिए व जिला मुख्यालय पर एक स्विमिंग पुल को भी कारण बताओ नोटिस दिया गया था । बावजूद नानपुर स्वास्थ्य केंद्र के पास सरस्वती ज्ञान दिप कान्वेंट स्कुल के पास संचालक कैलाश राठौड़ व रहवासी अशोक भाई वाणी ने भी कई बार होल को बंद करने के लिए जिमेदार वीनस कम्पनी के ठेकेदार को बंद करने के लिए बोला गया है पर अभी तक उसे खुला छोड़ पानी भर के रखा जाता है। रात में भी व दिन में भी यदि स्कुल के छोटे बच्चे भी खेलते है धार्मिक कार्यक्रम भी होते रहते है इसके बावजुद पीआईयू विभाग के अभिकारी आँख बंद कर सिर्फ इतिश्री करने का काम कर रहे

क्या कलेक्टर जिम्मेदार विभाग के अधिकारियों और ठेकेदार पर करवाई करेंगे या अनदेखी करेंगे।

ठेकेदार द्वारा शिकायत मिलने व अनियमितता की बार बार शिकायत आने के बाद हमने नानपुर स्वस्थ केंद्र पर इंजीनियर को भेज कर रिपोर्ट मांगी है रिपोर्ट में क्या है उसके बाद कार्रवाई करते है।

Dr प्रेम प्रकाश पटेल, बीएमओ

Comments are closed.