नगर परिषद अध्यक्ष निर्मला डावर ने लाखों रुपए के विकास कार्यों का किया भूमि पूजन

May

आरिफ हुसैन @ चन्द्रशेखर आज़ाद नगर

-नगर परिषद अध्यक्ष निर्मला डावर के द्वारा 18 लाख 70 हजार की लागत के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया गया। जिसमे आज़ाद नगर के वार्ड क्र. 03 में बनने वाला नाला व रिटर्निंग वॉल जिसकी लागत 13 लाख 54 हजार का निर्माण कार्य व आज़ाद नगर के वार्ड क्र.10 मस्जिद मोहल्ले में 5 लाख 16 हजार के सीसी रोड का भी भूमि पूजन किया गया। अध्यक्ष निर्मला डावर ने बताया कि नगर में विकास को लेकर नगर एवं नगरवासियों की जरूरतो को पूरा करना ओर लगातार नगर के हर वार्डो को नई सौगात मिले यही हमारा लक्ष्य ओर उद्देश्य है साथ ही नगर में कई विकास कार्य किए जा रहे है |

प्रदेश के हमारे लाडले मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का भी यही प्रयास है कि प्रदेश के साथ-साथ नगर व ग्रामीणों में भी लगातार विकास के कार्य हो। विकास कार्यो को लेकर हमारा मध्य प्रदेश लगातार प्रगति पर है। आप सभी नगरवासियों से अपील करना चाहती हु की केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार द्वारा जन कल्याणकारी योजनाए चलाई जा रही है जो गरीब लोगों के हित की है नगर के लोग आगे आए और योजनाओं का लाभ ले। नगर परिषद की टीम द्वारा नगर में हर गरीब वर्ग के लोगो को इन योजनाओं के बारे में बता भी रहे है और लोगो को इसका लाभ मिल भी रहा है। भूमिपूजन कार्यक्रम में अध्यक्ष निर्मला डावर, सीएमओ इकबाल मनिहार, इंजीनियर हिमांशु पाटीदार, इशाक मकरानी, पार्षद नाथू अमरा, मंडल उपाध्यक्ष राकेश नलवाया, नरेंद्र परमार पार्षद, पार्षद लिमसिंग, ठेकेदार शाहनवाज खान व सय्यद नदीम अली, आदि मौजूद रहे।

स्वच्छता को लेकर नगरवासियों से की अपील-

नगर को स्वस्छ बनाने में नगर परिषद का सहयोग करे साफ सफाई को लेकर कचरा रोड़ पर ना फेके व जब भी बाजार जाए तो पॉलीथिन की बजाए कपड़े से बनी थैली का उपयोग करे। और कचरा हमेशा गाड़ी में ही डाले।