दुःखद खबर: झाबुआ जिले में कोरोना से पहली मौत; कोरोना पॉजिटिव पाए गए सैयद हुसैन अली साहब का इंतकाल ..

May

विपुुुल पांचाल@ झाबुआ Live 
दुनियाभर में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है, लगातार इसके मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. चीन के वुहान शहर से शुरू हुए जानलेवा वायरस ने दुनिया के कई देशों में कोहराम मचा दिया है। कोरोना वायरस की वजह से भारत में भी मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।
वही अभी एक दुःखद खबर इंदौर से आ रही है कि कल देर रात झाबुआ के कोरोना पॉजिटिव पाए गए शहर के मारूतीनगर निवासी शासकीय टीकाकरण वाहन चालक कोरोना वारियर्स सैयद हुसैन अली का निधन (इंतकाल) इंदौर में उपचार के दौरान हो गया।
पिछले दिनों उन्हें कोरोना संदिग्ध मानकर आइशोलेशन वार्ड मे भर्ती कर लिया गया था, इसके बाद जांच के लिए गए सैंपल में कोरोना की पुष्टि हुई थी। उन्हें फिर यहां से इंदौर उपचार के लिए रवाना किया गया था, जहां उनकी हालात नाजुक बनी हुई थी, और बीती रात उनकी सांसे थम गई। उन्हें पहले से ही शुगर आदि बीमारी थी, जिसकी वजह से उनकज स्थिति और गम्भीर हो गई थीं। कोरोना वायरस से झाबुआ जिले में यह पहली मौत है।
झाबुआ Live आप सभी पाठको से अपील करता है कि आप सभी अब बेहद अलर्ट हो जाये, आप खुद घरो से बाहर न निकले, क्योंकि कोरोना का खतरा अब झाबुआ शहर *पर* मंडरा रहा है।