झाबुआ / अलीराजपुर जिले की राजनीतिक हलचल ; दोनो जिलो मे बीजेपी की खींचतान

0

    राजनीतिक हलचल 

झाबुआ अलीराजपुर डेस्क 

1)- भगवान ही मालिक है
================
झाबुआ जिले मे बीजेपी की हालात लगातार पतली चल रही है एक के बाद एक विवाद सामने आ रहे है कांग्रेस से ज्यादा भाजपाइये एक दूसरे को निपटाने मे लगे हुए है अशिष्ट संवाद सामने आ रहे है ऐसे मे प्रदेश भाजपा काफी चिंतित है ओर उसे अब समझ मे आ रहा है कि जिला स्तर पर संगठन मंत्री ना रहना उसे अब भारी पड रहा है ।

2)– इधर अलीराजपुर मे भी खदबदा रहा है आक्रोश

ऐसा नहीं है कि सिर्फ झाबुआ जिले की भाजपा मे ही असंतोष है असंतोष तो अलीराजपुर भाजपा मे भी है यह बात अलग है कि वहां का तनाव मीडिया का हिस्सा नहीं बन पाता । बताते है कि ना सिर्फ अलीराजपुर नगर पालिका मे बीजेपी पार्षद पार्टी लाइन से खुश नहीं है बल्कि जिले के तीन मंडल अध्यक्ष भी खफा बताऐ जा रहे है ओर एक मंडल तो ऐसा है जिसकी जिम्मेदारी लेने तक को कोई तैयार नहीं है ।

3)- नगर पालिका मे फंसे एक नेता को ना खाते बन रहा ना निगलते

अलीराजपुर नगर पालिका मे एक नेताजी है जिनको उनकी पार्टी ने अपना चेहरा तो बना दिया मगर उनका धंधा ऐसा है कि वह इस जिम्मेदारी मे उलझ गये है दिक्कत उनके सामने यह है कि अगर अपनी पार्टी की ना सुनें तो विधायकगण ओर पार्टी को उनके धंधे के लुप होल पता है ओर ज्यादा पार्टी लाइन पर चले तो विपक्षी दलों को भी धंधे के लुप होल पता है खैर लेकिन यह नेता बहुत सयाना है इसलिए बैलेंस तो कर लेगा । अंदरखाने की खबर है कि एक मीटिंग हो चुकी है ।

4)– तो क्या सुराणा होंगे जिला महामंत्री ?

झाबुआ मे बीजेपी जिला महामंत्री पद से प्रदेश बीजेपी ने दिलीप कुशवाह को मुक्त कर दिया है ओर अब एक पद खाली है अब सुत्र बता रहे है कि प्रवीण सुराणा को इस पद पर लाया जा सकता है इसके लिए क्या दोलत भावसार तैयार होंगे यह बडा सवाल है ?

5)- आखिर दोलत भावसार का धैर्य क्यो टुट जाता है ?

आखिरकार दोलत भावसार का धैर्य भी टुटा ओर वे एक फैसबुक पोस्ट पर अपने कद से बेहद छोटे भाजपाई कोशल सोनी को गरियाने लगे । नतीजा अब उनका गरियाना वायरल हो चुका है ओर शायद संभाग ओर प्रदेश भाजपा तक उनका गरियाने वाला आडियो पहुंच चुका है आखिर दोलतजी का पुत्र मोह जो है लेकिन महाभारत को समझने की जरुरत है एक बार दोलतजी को ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.