“जवाब दो हिसाब दो ” कांग्रेस की सभा आयोजित हुई

May

पियुष चन्देल अलीराजपुर
जिला काँग्रेस अलीराजपुर के तत्वाधान में, प्रदेश काँग्रेस कमेटी के निर्देश पर “जवाब दो-हिसाब दो” अभियान के तहत ग्राम अम्बारी, रीछवि, बोकड़िया, चांदपुर, भयडिया की चौकी आदि क्षेत्रो में ग्रामीणों की उपस्थिति में सभा का आयोजन किया गया।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए विधानसभा प्रवक्ता राहुल परिहार ने बताया कि इस जन सभा में ग्रामीण क्षेत्रो से बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित हुए।
सभा को सम्बोधित करते हुए जिला काँग्रेस अध्यक्ष सरदार सिंह पटेल ने प्रदेश सरकार से पंद्रह वर्षों में की गई घोषणाओं का हिसाब मांगते हुए, प्रदेश सरकार को अयोग्य सरकार निरूपित किया।
जिला कार्यवाहक अध्यक्ष महेश पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ घोषणाएं करके जनता का ध्यान अपनी ओर खींचने का प्रयास कर रहे है, और जनता को भ्रमित करने कर लिए नई-नई घोषणाएं कर रहे है, जिनका धरातल पर कोई क्रियान्वयन नही है। पटेल ने इस अवसर पर प्रदेश कॉंग्रेस से प्राप्त किसानों के कर्ज माफी के मांग-पत्र के प्रारूप का भी विमोचन किया, और कहा कि कांग्रेस का प्रदेश नेतृत्व किसानों की कर्ज माफी के लिए कृत-संकल्पित है । सभा को न. पा. अध्यक्ष श्रीमती सेना पटेल ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही 10 दिनों में किसानों को कर्ज मुक्त कर दिया जाएगा । शंकर बामनिया व शमशेर पटेल ने भी संबोधित किया। उक्त अवसर पर राजेन्द्र सिंह पटेल, कालू सिंह रावत, चितल पवार, योगेश भाई सरपंच, लालसिंह भाई, देवीसिंह भाई, दिलीप भाई, कमलेश भाई, किशन सरपंच सहीत कई नेतागण उपस्थित थे।