घरेलू गैस की दिक्कत को लेकर सरपंच ने सौंपा आवेदन

May

अलीराजपुर लाइव के लिऐ खट्टाली से विजय मालवी

IMG-20160106-WA0023

 खट्टाली में रसोई गैस उपभोक्ताओं को इन दिनों गैस टंकी प्राप्त करने के लिए भारी मशक्कत करना पड़ रही है। इस पर खट्टाली के सरपंच द्वारा साप्ताहिक हाट के दौरान जोबट अनुविभागीय अधिकारी एस डी एम को आवेदन देकर बताया गया की जोबट विजय गैस एजेन्सी के द्वारा समय पर गैस टंकी खट्टाली वासियो को उपलब्ध नही हो पा रही है। जिसके चलते उपभोक्ता काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उपभोक्ता अगर टंकी लेने जोबट जाते हे तो उन्हें खा जाता है की खट्टाली वालो को खट्टाली में ही टंकिया मिलेगी।

ब्लैक में आसानी से उपलब्ध –

एजेंसी के संचालक द्वारा कंपनी के नियमानुसार उपभोक्ताओं को सुविधाए मुहैया नही करवाई जा रही है। एजेंसी संचालक द्वारा न तो निर्धारित समय में टंकी उपलब्ध करवाई जा रही है और न ही घर पहुच सेवा का लाभ दिया जा रहा है। सुविधाए नही मिलने के कारण लोगो में आक्रोश है। समय पर टंकी नही मिलने के कारण लोगो को ब्लैक में 800 से 1000 रूपये चुकाकर टंकी लेना पड़ रही है। इस तरह की ब्लैक वाली टंकिया कहा से आती है। यह जाँच का विषय है।

नही मिलती घर पहुँच सेवा –

उपभोक्ताओं द्वारा आवेदन देते समय बताया गया की हमें घर पहुच सेवा का लाभ नही मिल रहा है। उपभोक्ताओं द्वारा एजेंसी संचालक को खट्टाली टंकी पहुच सेवा के 15 रूपये अलग से दिए जाते है। उसके बावजूद भी टंकी घर पर नही दी जाती है। उसके लिए हमें मैदान पर टंकी लेने जाना पड़ता है।