स्वच्छता अभियान को लेकर की गई बैठक, स्वच्छता को लेकर दिलाई शपथ

0

खरडू बड़ी। प्रदेश भर में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक स्वच्छता मिशन अभियान चलाया जा रहा है जिसमें स्वच्छता को लेकर बैठक कर ग्रामीणों को एवं दुकानदारों को कचरे को एवं अपने आसपास गंदगी को लेकर समझाइस दी गई की कचरे को डस्टबिन में ही डालें एवं अपने आसपास गंदगी ना रखें ।

स्वच्छता अभियान के तहत झाबुआ जिले के रामा ब्लॉक के गांव खरडू बड़ी चामुंडा माता मंदिर पर स्वच्छता को लेकर बैठक रखी गई जिसमें ग्रामीण स्वच्छता पखवाड़ा के बारे में बताते हुए अपने आसपास गंदगी एवं कचरे की साफ सफाई को लेकर निर्देश दिए और कहा कि आप सभी के साथ से ही अपना गांव स्वच्छता की ओर बढ़ेगा इसी के अंदर ग्रामीणों को कचरे को डस्टबिन में डालने की सलाह दी।जिसके बाद ग्रामीणों को अपना आसपास स्वच्छ रखने को लेकर स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। इसी के बाद  गांव की दुकानदारों को अपने दुकान के बाहर भी डस्टबिन रखने की सलाह देकर कचरा उसी में डलवाने का आग्रह किया गया। 

स्वच्छता मिशन अभियान के तहत स्वच्छता बैठक में उपस्थित यूनिसेफ के जिला प्रभारी राजारामजी धाकड़ ,एसबीएम जनपद बीसी गजेन्द्र सिंह राठौड़ ,जन अभियान परिषद विकासखंड रामा सेक्टर प्रभारी अर्पित भूरिया,दिवान डामोर, ग्राम पंचायत सरपंच रमेश भुरजी डामोर, सचिव प्रकाश सोलंकी,उपसरपंच पति बाबूसिंह डामोर,रोजगार सहायक भवरसिंह भूरिया, पटवारी रेखा बिलवाल, ग्राम सेवक कलावती बामनिया,कोटवाल कालूसिंग डामोर,मोबिलाइजर रेशमा भूरिया,मुन्ना बारिया,सुनील भूरिया, कालू भूरिया, अनिल, खुमसिंग आदि ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.