विधायक को ग्राम बड़ी हीरापुर, बड़ी खट्टाली पलासदा, दुदलवाट की विभिन्न समस्याओ से अवगत कराया

0

विजय मालवी, बड़ी खट्टाली

जोबट विधानसभा क्षेत्र की विधायक  सुलोचना रावत व भाजपा के युवा नेता विशाल रावत को गुरुवार सायंकाल ग्राम बड़ी हीरापुर ,बड़ी खट्टाली, पलासदा,दुदलवाट की  विभिन्न  समस्याओ को लेकर प्रतिनिधि मंडल विधायक निवास पर ग्राम कनाकाकड़ में मिला।

प्रतिनिधि मंडल के रमेश मेहता,भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विजय मालवी, मुलेश बघेल,पूर्व सरपंच भारत सिंह ,दुदलवाट सरपंच कमालसिंह एवं सचिव मेहताबसिंह डुडवे सहित भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे। ग्राम दूदलवाट के सरपंच कमाल सिंह ने विधायक से पहल की ग्राम दुदलवाट में मायडा फलिया में विद्युत पोल खींचे हुए हैं लेकिन खंभों पर वायर नहीं है जिससे ग्रामीण कृषको को असुविधा उत्पन्न हो रही है। विधायक ने आश्वासन दिया कि ग्राम  में प्राथमिकता से उक्त कार्य करवाया जाएगा सरपंच ने विधायक को बताया कि ग्राम दुदलवाट में समय पर खाद्यान्न ग्रामीणों को प्राप्त नहीं हो रहा है इस पर विधायक ने तत्काल जिला खाद्य अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया।

ग्राम पलासदा के पूर्व सरपंच मुलेश बघेल ने विधायक को अवगत कराया कि ग्राम पंचायत पलासदा क्षेत्र में सहकारी संस्थाओं माध्यम से प्राप्त होने वाला खाद्यान्न ग्रामीणों को समय पर नहीं मिल रहा है साथ ही एक रुपए किलो का अनाज भी ग्रामीणों को समय पर उपलब्ध नहीं हो पा रहा है। जिससे ग्रामीणों में असंतोष व्याप्त है। विधायक  रावत ने  जिला कलेक्टर राघवेंद्र सिंह को दूरभाष पर सारी वस्तुस्थिति से अवगत कराया विधायक श्रीमती रावत को बड़ी खट्टाली के पूर्व सरपंच भारत सिंह ने बताया कि डुडवे फलिया में विद्युत पोल लगे हुए हैं जहां पर वायर खिंचवाया जाना आवश्यक है विधायक ने प्राथमिकता से उक्त कार्य करने का आश्वासन दिया विधायक रावत को रमेश मेहता विजय मालवी ने बताया कि बड़ी खट्टाली में बायपास मार्ग पर सीमेंट कांक्रीट नालियों का कार्य अधूरा है जिसे तत्काल सीमेंट कांक्रीट रोड पूर्ण करवाया जाए। विधायक ने आश्वासन दिया कि इस और प्राथमिकता से कार्य करेंगे। आपने कहा कि ग्राम पंचायत में जो राशि उपलब्ध है उससे  कार्य पूर्ण करें। इस संबंध में विधायक  रावत ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत जोबट को आवश्यक निर्देश दिए। ग्राम दुदलवाट के सचिव मेहताब सिंह डोडवे ने ग्राम तो दुदलवाट एवं ग्राम बड़ी हीरापुर की विभिन्न समस्याओं से विधायक रावत को अवगत कराया। विधायक ने आश्वासन दिया के पूरे विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता से कार्य कर रहे हैं जहां-जहां समस्या होगी उसका प्राथमिकता से निराकरण करेंगे। आपने बताया कि मैं शीघ्र ही पूरे विधानसभा क्षेत्र का सघन भ्रमण करूंगी एवं क्षेत्र की समस्याओं को जिले के प्रभारी मंत्री से अवगत कराऊंगी। विधायक ने दूरभाष पर जिले के प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव से चर्चा की एवं ग्राम आंबुआ एवं ग्राम बड़ी खट्टाली में निर्माणाधीन अस्पतालों के कार्य पूर्ण हो चुके हैं जिनका शीघ्र ही उद्घाटन करवाने हेतु पहल की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.