बड़ी खट्टाली भाजपा मंडल में सदस्यता अभियान को लेकर हुई कार्यशाला, सांसद भी हुई शामिल 

0

विजय मालवीय, बड़ी खट्टाली

भारतीय जनता पार्टी मंडल बड़ी खट्टाली में एक बैठक सांसद अनीता नागरसिंह चौहान के मुख्य अतिथि में संपन्न हुई। जिसमें जिला सदस्यता अभियान प्रभारी संजय गुप्ता उपस्थित थे उक्त बैठक में मंडल अध्यक्ष मुलेश् बघेल भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष मदन लड्ढा भाजपा नेता पहलाद लड्ढा, बड़ी खट्टाली मंडल प्रभारी रमेश मेहता ,भावसिंह डुडवे रामसिंह पटेल ,प्रताप भाई डाबड़ी ,पूर्व मंडल अध्यक्ष मुकेश राठौर महामंत्री ललित राठौर , गणपत राठौर, इडुसिंह मशनी, इकबाल खत्री शाहरुख खत्री सहित अनेक कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे । 

कार्यक्रम में संबोधित करते हुए जिला सदस्यता प्रभारी संजय गुप्ता ने सविस्तार जानकारियां दी एवं उपस्थित सदस्यों को बिंदुवार प्रशिक्षण की जानकारियां प्रदान की संजय गुप्ता ने आहवान किया कि प्रत्येक मतदान केन्द्र पर बूथ वाईश सदस्यों को बनाना है कम से कम एक मतदान केंद्र पर 250 सदस्य बनना अनिवार्य है। 

इस अवसर पर अनीता नागरसिंह चौहान ने संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रत्येक मतदान केंद्र पर अधिक से अधिक सदस्य बनने आपने कहा कि यह दायित्व कार्यकर्ताओं का है श्रीमती चौहान ने कहा कि जब तक खट्टाली मंडल का लक्ष्य पूरा नहीं होगा तब तक में पूरे क्षेत्र का भ्रमण करती रहूंगी श्रीमती चौहान ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रगति की नीतियों की प्रशंसा की एवं कहा कि आज भारत में मोदी जी के मुकाबले कोई नेता नहीं है। 

इस अवसर पर चौहान ने कहा कि भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है इस अवसर पर श्रीमती चौहान ने उपस्थित मंडल अध्यक्ष मुलेश बघेल को सक्रिय होकर कार्य करने का आवाहन किया। उपस्थित सांसद को भाजपा कार्यकर्ता पहलाद लड्ढा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि वह क्षेत्र का नियमित भ्रमण करें ताकि समस्याओं का समय-समय पर निराकरण हो सके इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मुलेश बघेल एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। कार्यक्रम का संचालन रमेश मेहता ने किया तथा आभार प्रदर्शन मदन लड्ढा ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.