कांग्रेस ने महिलाओं के साथ मिलकर कलेक्टर कार्यालय परिसर में दिया धरना

आलीराजपुर। कलेक्टर कार्यालय परिसर में महिलाओं ने धरना दिया। विरोध स्वरूप कलेक्टर, एसपी और आबकारी अधिकारी के नाम ज्ञापन दिया। जोबट विधायक सेना पटेल के नेतृत्व में धरने में महिलाओं ने पियुष सिंह द्वारा दिए गए झूठे आवेदन और केस दर्ज कराने को लेकर विरोध जताया। इस दौरान कांग्रेस नेता सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

ज्ञापन में कहा शराब माफिया द्वारा आये दिन अलीराजपुर जिले में बदुंक लेकर  बाजार में 20-25 वाहनों से अत्याधूनिक हथियारों को लेहराते हुए घूमते है ये बाउंसर लोग शराब माफिया के लोग होकर ंआमजन को डराते धमकाते है जिससे क्षैत्र में भय आतंक, दहषत का माहोल है, जिससे आमजनता और जनप्रतिनिधी भी परेषान है, जिन्हे पलिस और प्रषासन का पुरा संरक्षण प्राप्त है, जो सरकार से अपनी सुरक्षा की पुरी ग्यारंटी और वरदहस्त होकर हमार कुछ नही बिगाड सकता ऐसी बाते करते है। इन बाउंसरों द्वारा अपने वाहनों से कई बार गोलिया चलाई गई है और पूरे जिले में दहष का माहोल बनाया है।

पूर्व में डही कुक्षी जिला धार के शराब ठेकेदार रिंकु भाटिया के द्वारा कुक्षी के प्।ै अधिकारी एवं तहसीलदार पर जानलेवा हमला किया और तहसीलदार का अपहरण करके कैद में रखा जिसका मामला पुलिस थाना कुक्षी में दर्ज है, और इन आरोपों में रिंकु भाटिया और उसके बांउसर को जेल भेजा गया था। अलीराजपुर के केषव नगर में इसके मेनेजर सहित 20-25 अत्याधूनिक हथियारों से लेस बाउंसरों ने रहवासी क्षैत्र में आतंक मचाया और पुष्पराज पटेल को फोन करके केषव नगर बुलवाकर उसपर गोलिया चलाई गई थी, जिसकी रिपोर्ट पुलिस थाना अलीराजपुर पर की गई है और अपनी करतुतों को छुपाने के लिये घटना स्थल पर लगे सिसी टिवी फुटेज के डीवीआर की चोकी की बारे में झुठे आरोप लगाये गये है।

ज्ञापन में कहा हमारी मांग है कि घटना स्थल के सीसी टिवी केमरे की जांच करें, पूर्व में भी सेंधवा में भी इनके द्वारा ग्रामीणों पर अपने बांउसरों द्वारा गोलिया चलाई गई थी, ऐसे कुख्यात अपराधी जो आमजनात की जान को अपने हाथ पर लिये चलते है उनके खिलाफ हत्या के प्रयास के मामले भी दर्ज नही किये गये है ऐसे में कार्यवाही होनी चाहिए। पियुष सिंह तर्फे भागिदार मैसर्स कंपनी के द्वारा झूठा आवेदन दिया गया है कि काग्रेंस के लोग डरा धमका रहे है पैसे और मुफत शराब की मांग कर रहे है जो आरोप निराधार है, कंपनी के ठेकेदारों के द्वारा शराब का ठेका 97 करोड राजस्व 2024-25 तक के लिये लिया गया है।

तब से अलिराजपुर जिले में आतंक और दहषत का माहोल बना रखा है, ये लोग आये दिन ग्रामीणजनों से लगातार मारपीट, दादागीरी करते है, इसके द्वारा लगाये गये आरोप इनके विरूद्ध हुई रिपोर्ट पर दिनंाक 30.07.2024 मामला दर्ज होने की बौखलाहट मे झूठी षिकायत की। मुझे घटना का पता लगते ही मेैं स्वंय थाने पर गया जहा घटना की जानकारी प्राप्त होने पर कि शराब कंपनी के बाउंसरों द्वारा ही अत्याधुनिक हथियारों से केषव नगर के रहवासी क्षैत्र में मेरे पुत्र एवं अन्य लोगों पर गोलिया चलाई गई और हाथापाई कर के मारपीट की।

शराब कंपनी के लोगों द्वारा पूर्व मंे भी प्रदिप पिता बिसन सिंह के खिलाफ झूठी एफआई आर दर्ज कर मारपीट की गई थी, जो की ये अपराधिक प्रवृत्ति के है पंजाब, हरियाणा के लोग है। इनके द्वारा जो आवेदन दिया गया है वो सरासर झूठा गलत होकर निराधार होकर बोखलाहट में मनगढंत आरोप लगाये है। आबकारी विभाग के द्वारा पूर्व में शराब पकडी गई है, शराब का बारकोड अब तक मैच नहीं किया गया है उसकी भी जांच की जाए, साथ ही इसके द्वारा विधायक पर भी आरोप लगाया गया है कि विधायक डराते धमकाते है, जो की विधायक के द्वारा आज दिनंाक तक किसी प्रकार की बात नही की गई है ना ही कोई लेना देना है इसके द्वारा लगाये गये सारे आरोप निराधार और गलत है।

शराब ठेकेदारों के द्वारा रेत खनन और वन कटाई के आरोप लगाये है वह भाजपा कठ्ठीवाडा मंडल अध्यक्ष के विरूद्ध हुई कार्यवाही के संबंध मंे कहा है काग्रेंस का इससे व्यक्तिगत रूप से पटेल परिवार को बदनाम करने कि झूठी कार्यवाहीयों को निरस्त किया जाए और मेरी ओर से मानहानी के दावें भी शराब ठेकेदारों के विरूद्ध भी किये जाएगे। उक्त तथ्यों की जांच कर शराब कंपनी के ठेकेदार ,मेनेजर एवं कर्मचारीयों पर उचित कार्यवाही की जाए।

Comments are closed.