आलीराजपुर जिले के लिए कोरोना बना आफ़त; 10 लोग फिर निकले कोरोना पॉजिटिव …

0

फिरोज खान/योगेंद्र राठौड़@ आलीराजपुर Live
आलीराजपुर जिले में कुछ महीनों की राहत के बाद फिर कोरोना संक्रमण से हड़कंप मचा हुआ है। हर रोज कभी 5 तो कभी 8 औसतन लोग कोरोना पॉजिटिव आ रहे है। आज 10 ओर नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।
कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने आलीराजपुर Live को बताया कि जिले की लैब में लिए गए लोगो के सैम्पलों की आई रिपोर्ट में 10 लोग कोरोना पॉजिटिव आए है।
इनमे मेहंदीया रोड़ भाभरा के 2, कट्ठीवाड़ा रोड़ भाभरा के 3, जोबट शिव मार्ग के 2, मोरजी सिंधी फलियां, एमजी रोड आलीराजपुर, साकडी फलियां के 1-1 लोग शामिल है। इन सभी को आयसुलेशन वार्ड में रखा जा रहा है।
कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने जिलेवासियों से अपील की है कि आप सभी घरो से बेवजह बाहर न निकले, क्योंकि कोरोना का खतरा अब भी आपके शहर *पर* मंडरा रहा है। मास्क का उपयोग करे। सेनेटाइजर से हाथ धोवे ओर सोशल डिस्टेंसिंग को बनाये रखे। इसी के साथ एक ओर महत्वपूर्ण अपील जनता से की है कि कोई भी व्यक्ति अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छिपाए नही, सभी आगे आकर अपनी ट्रेवल हिस्ट्री प्रशासन को बताए और जरा भी आपको ऐसा लगे कि आपको बुखार, सर्दी-जुकाम या कोरोना के मिलते-जुलते लक्षण आपमे आ रहे है तो अपने सेम्पल देकर जांच कराए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.