विगत वर्ष से टूटी पड़ी नालियों की मरम्मत की मांग

0

मयंक विश्वकर्मा, आम्बुआ

आम्बुआ कस्बे के गंदे पानी को बाहर निकालने वाली नालियां विगत 2 वर्षों से अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रही है नालियों पर लगी जालिया तथा सीमेंट कंक्रीट उखड़ कर टूट जाने से आवागमन में परेशानी होने के समाचार है।

आम्बुआ कस्बे के वार्ड क्रमांक 4 के निवासी मगन बघेल, अमान पठान, चांद मोहम्मद तथा वार्ड क्रमांक 3 के निवासी कृष्णकांत जयसवाल, राकेश राठौड़, अमजद खान एवं वार्ड क्रमांक 1 निवासी यूनुस पठान गिरधर खंडेलवाल (वार्ड 3) एवं क्रमांक 6 निवासी अनिल माली, मुस्तफा बोहरा, मोहम्मदी बोहरा, बापूसिंह तंवर, आदि ने बताया कि उनके क्षेत्र की नालियों के ऊपर लगी जालियां टूटी हुई है। पोस्ट ऑफिस के पास वार्ड क्रमांक 6 की ओर जाने वाले मार्ग की नाली पर बनी पुलिया (सीमेंट कंक्रीट की छत) टूटी पड़ी है जिस कारण यहां कभी भी कोई दो पहिया वाहन तथा पैदल चलने वाला नाली में गिर सकता है। नागरिकों ने नालियों की मरम्मत कराने की मांग ग्राम सभा के माध्यम से की है तथा शीघ्र मरम्मत होने की आशा की है।

मैं अभी निर्वाचित हुआ हूं। पहली ग्राम सभा में नागरिकों ने बताया है तो हम अति शीघ्र ही इस बाबत उचित कार्यवाही कर स्वीकृति प्राप्त कर कार्य कराएंगे

श्री रमेश रावत , सरपंच आम्बुआ

Leave A Reply

Your email address will not be published.