अब बरझर हाई सेकंडरी व हाईस्कूल रिंगोल का नाम स्वतन्त्रता सेनानी परथी बाबा के नाम होगा, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने की घोषणा

0

फिरोज खान, ब्यूरो चीफ अलीराजपुर
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज चंद्रशेखर आजाद नगर भाबरा के मालमंसुरी गांव पहुंचे जहां स्वतंत्रता सेनानी परथी बाबा की स्टेच्यू पर माल्यार्पण करने के बाद मंच से मुख्यमंत्री शिवराजसिंह ने पटलिया समाज के सभी लोगों का आभार मानते हुए कहा कि आप प्राणनाथ के भक्त हो तो मे भी भगत हूं। आप ओर हम-मिल कर इमानदारी से मप्र की सेवा करे। साथ ही बरझर हाई सेकंडरी व हाईस्कूल रिंगोल का नाम स्वतन्त्रता सेनानी परथी बाबा के नाम से रखने की घोषणा करते हुए कहा कि जिससे यहां के बांशिदों को प्रेरणा मिलेगी।

बरझर पुलिस चौकी को थाना बनाने की घोषणा –
बरझर क्षेत्र गुजरात सीमा पर बसा होने के चलते आये दिनो चोरी-लूट की वारदात को देखते हुए पूर्व विधायक माधोसिंह डावर ने मुख्यमंत्री के समक्ष पुलिस चौकी को थाना बनाये जाने की मांग रखी जिसे शिवराजसिंह चौहान ने बरझर को थाना बनाये जाने की घोषणा की ओर जल्द से जल्द कागजी कार्यवाही कर भोपाल भेजने के लिए ग्रामीण आईजी इन्दौर व एसपी मनोज कुमार सिंह को निर्देश दिए। इससे पहले भी झाबुआ में आते गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बरझर को थाना बनाते जाने की घोषणा की थी। साथ ही बरझर क्षेत्र के समाजसेवी से लेकर कांग्रेस के जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने भी पिछले दिनों बरझर में बढ़ रही चोरियों को लेकर पुलिस चौकी को थाना बनाने की मांग उठाई थी।

मुख्यमंत्री ने करोड़ों रुपये की दी क्षैत्र में सौगातें
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व विधायक माधौसिंह डावर की मांग पर करोडो रूपये के विकास कार्य की सौगात क्षेत्रवासियों की दी। वहीं रिंगोल से मालमंसुरी गुजरात सीमा तक 6 किलो मीटर डामरीकरण को तत्काल प्रस्ताव भेजने को संबंधित विभाग से कहा। साथ ही बरझर से रणखेतर पंचायत फलिये सडक निर्माण, नई आदिवासी सीनियर छात्रावास माथना, बोरकुंडिया व रिंगोल में 9 करोड़ 99 लाख के भवन बनाए जाने की बात कही। साथ ही गुजरात राज्य की बसे बरझर तक लाने की बात कही जो टैक्स लगता वह टैक्स नहीं लेने की बात कहीं।
यह रहे मौजूद-
प्रभारी मंत्री राजवधन दत्तीगांव, सांसद गुमान सिंह डामोर, भाजपा जिलाध्यक्ष वकील सिंह ठकराल, माधोसिंह डावर, नागर सिंह चौहान,राकेश अग्रवाल, अजय जयसवाल, जितेन्द्र पंचाल, सोमसिह सोलंकी झाबुआ, जिला पंचायत सीईओ संस्कृति जैन, एसडीएम किरण अंजना व सभी विभाग के अधिकारीगण मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.