डम्पर की टक्कर से क्रुजर जीप घुसी स्विफ्ट कार में ; हादसे में पांच घायल

0
475

फिरोज खान, अलीराजपुर
मंगलवार रात्रि करीब 8.15 बजे चंद्रशेखर आजाद नगर से अंजड स्विफ्ट कार से जा रहे एक ही परिवार के पांच लोगों को क्रुजर जीप ने टक्कर मार दी जिससे पांचों घायल हो गए इनमें से दो युवकों की हालत गंभीर है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आजाद नगर से जोबट मार्ग पर यह घटना घटी। बताया जा रहा है कि स्विफ्ट कार अंजड की ओ जा रही थी तभी सामने से क्रुजर जीप और डम्पर आए, जीप, डंपर के आगे चल रही थी कि अचानक डम्पर ने जीप को पीछे से टक्कर मारी और जीप सीधे सामने से आ रही स्विफ्ट में जा घुसी। सूत्रों की माने तो स्विफ्ट कार से मुस्लिम समुदाय के लोग अपने रिश्तेदारों यहां अंजड़ में हुई मय्यत में शामिल होने जा रहे थे। इसके बाद तीन घायलों को क्रुजर जीप से दाहोद इलाज हेतु रवाना किया। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो इस दुर्घटना को अंजाम देने वाला डम्पर चालक अपना वाहन लेकर भाग निकला है। वहीं दुर्घटना में क्रुजर व स्विफ्ट कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है।
)

हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।