ओवरलोड वाहनों पर यातायात पुलिस-परिवहन विभाग का चला डंडा, चालानी कार्रवाई में ठोंकी 27 हजार की पैनल्टी

0
336

फिरोज खान, ब्यूरो चीफ अलीराजपुर
कलेक्टर शमीमउददीन एवं पुलिस अधीक्षक अलीराजपुर विपुल श्रीवास्तव द्वारा आयोजित टीएल मीटिंग में ओवरलोडिंग वाहनों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश के बाद परिवहन विभाग एवं यातायात पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा पृथक-पृथक टीम के साथ आकस्मिक एवं हाट बाजार के दिवस में ओवर लोडिंग वाहनों के विरूद्ध प्रभावी चालानी की गई। इस दौरान वाहन चालकों को सख्त हिदायत भी दी जा रही है कि वे अपने वाहनों में निर्धारित सवारी का ही परिवहन करें अन्यथा भविष्य में पुनरावत्ति पाये जाने पर संबंधित वाहन का परमिट एवं वाहन चालक के लाइसेंस तक रद्द कर दिए जाएंगे। इस कार्रवाई में थाना अलीराजपुर एवं जोबट क्षेत्र के तहत वाहनों की आकस्मिक रूप से चेकिंग की गई, जिसमें चार पहिया एवं दोपहिया वाहन चालकों द्वारा यातायात नियमों के उल्लंघन करते पाये जाने पर कुल 27 हजार का समन शुल्क लगाया गया। इस कार्रवाई में जिला परिवहन अधिकारी निर्मल कुमरावत एवं प्रभारी यातायात सूबेदार शिवम गोस्वामी व अधीनस्थ टीम के प्रशिक्षु सूबेदार सुभाष सतपाडिया, सउनि बिहारी लाल वर्मा, प्रआर भरत, आर दीपेन्द्र, आर दिनेश, आर मूनसिंह एवं सोमेश्वर का योगदान रहा है। एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि जिलेभर के थाना क्षेत्रों में ओवरलोड वाहनों के विरूद्ध आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।