बाजारों की भीड़ बढ़ा रही खतरा; जिले में फिर 9 नए कोरोना के कैस आये सामने …

- Advertisement -

विपुल पांचाल@ झाबुआ Live
जिले में काफी नियंत्रित हो चुका कोरोना फिर से बढ़ रह है। बाजारों में बढ़ती भीड़ और मास्क की अनदेखी और सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के कारण संक्रमण के खतरे की घंटी बज रही है।
कल रात आई रिपोर्ट में 9 और नए केस सामने आए हैं जबकि अब तक जिले में 1971 पॉजिटिव हो चुके है। हालॉकि इनमें 1824 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए है। अभी तक 125 कुल एक्टिव केस जिले में हो चुके है।
इन 9 पॉजिटिव मरीजो में पेटलावद पुराना बस स्टैंड में 2, सरदार भगतसिंह मार्ग, एलआईसी कॉलोनी, लक्ष्मीबाई मार्ग, मौलाना आजाद मार्ग व हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी झाबुआ में 1-1, ब्राहम मोहल्ला थांदला और ग्राम खालखण्डवी में 1-1 मरीज शामिल है। इन संक्रमितों के सामने आने से विभाग की चिंता भी बढ़ी है। देखा जाए तो शहरी क्षेत्रों में कोरोना के मामले अधिक है। अन्य केस ग्रामीण क्षेत्र से जहां पर एक-दो मामले ही मिले हैं।
बाजारों की भीड़ बढ़ा रही खतरा-
जिले में शादी-ब्याह आदि के चलते भीड़ उमड़ रही है। सोशल डिस्टेंस व मास्क को लेकर लापरवाही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ा रही है।

हमारी आमजन से अपील है कि मास्क पहने बिना बाहर नहीं निकलें। मास्क पहनकर कोरोना से बचा जा सकता है। अब सर्दी का मौसम है, खतरा और बढ़ सकता है। इसलिए बचाव के उपाय अपनाएं।