covid-19 Effect: क्या..? झाबुआ जिले में लग सकता है लॉकडाउन; कल शांति समिति की बैठक के बाद होगी क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक …

0

विपुल पांचाल@ झाबुआ Live
झाबुआ जिले अब कोरोना वायरस “कोविड 19” के घोर संकट से जूझ रहा है,चारो ओर हर इंसान इस जद्दोजहद में लगा है कि कैसे इससे बचा जाए, हर कोई अलग अलग उपाय करनें में लगा है।
वहीं अब जिला प्रशासन अपनी ओर से तैयारी कर रहा है। कल आगामी त्योहारों को लेकर कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक रखी गई है। इस बैठक के खत्म होने के बाद जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित होगी। इसमे जनप्रतिनिधियों सहित गणमान्य नागरिक व व्यापारी मौजूद रहेंगे। इसमे चर्चा कर तय किया जाएगा कि कोरोना के प्रकोप को जिले में कैसे रोका जाए और इस चेन को कैसे तोड़ा जाए। खबर है कि इस बैठक में जिले में लॉकडाउन को लेकर भी चर्चा हो सकती है, कि लॉकडाउन लगाया जाए या या नही।
अब सभी जिलेवासी अपनी कमर कस ले, क्योंकि आने वाले दिन बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाले है। एक तो यह कि जिले में अब कोरोना का बम फुट रहा है और दूसरा यह कि जिन लोगों को कोरोना पॉजिटिव आ रहा है वह सैकड़ो लोगो के सम्पर्क में आये हैं। अब उन लोगो को ढूंढना स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चुनोती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.