बिजली के तारो से टकराया ट्रक, लगी आग

0

झाबुआ लाइव के लिए पिटोल से भूपेंद्र नायक की रिपोर्ट –

ट्रक मे लगी आग के बाद मची अफरा तफरी
ट्रक मे लगी आग के बाद मची अफरा तफरी
टायरो में आग लगने के बाद रोड पर दिखा ऐसा नजारा
टायरो में आग लगने के बाद रोड पर दिखा ऐसा नजारा
ट्रको के दिन भर थमे रहे चक्के
ट्रको के दिन भर थमे रहे चक्के

पिटेाल से 4 किमी दुर नेषनल हाईवे पर अन्दर ग्राम बावडी मे सोयाबीन का भूसा भरकर खाली कर के आ रहे वाहन को 11 केवी के बिजली के तारो से टकराने से वही घटना स्थल पर जमीनी अर्थिंग की वजह से टक के टायरों मे आग लग गई। जैसे ही आग लगी आसपास खेतो मे काम कर रहे ग्रामीणों मे अफरा तफरी मच गई। तथा वाहन चालक ने अपनी सूझबुझ से जलती हुई गाडी को घटना स्थल से हटा कर करीब 700 मीटर तक जलते टायरों के साथ वाहन को पास स्थित छोटे तालाब के पास ले जाकर बुझाने का प्रयास किया जिसमे घटना के आसपास खेतो मे काम कर रहे बावडी के ग्रामीणो मे वाहन मे लगी आग को बुझाने मे सहायता की। तथा घटना स्थल पर पिटोल चोकी प्रभारी अशफाक खान अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहंुच कर फायर ब्रिगेड मंगवाई। वाहन मे लगी आग पर काबू पाया। इस घटना की सूचना मिलते ही झाबुआ थाना प्रभारी मोके पर पहुचे एवं स्थति का जायजा लिया।
अफवाह से फैला हडकंप कुछ शरारती लोगो द्वारा यह अफवाह फैला दी गई थी की बावडी फाटा पर टक हड़ताल वालो ने टक मे आग लगा दीै। जिससे अफरा तफरी मच गई जबकी घटना तारों के टकराने से हुई।
हड़ताल का दिखा असर पिटोल मेः- पूरे भारत मे वाहनोे की हड़ताल के कारण पिटोल मे भी आम जनता परेशान होती रही दाहोद से पिटोल तक तो आवागमन का साधन मिला परन्तु आगे के लिये यात्री परेशान होते रहे। टक के पहिये जो जहां के थम गये। पिटोल मे हाईवे स्थित ढाबो पर भारी तादात मे टक खड़े है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.