जिले के 10 खिलाड़ी राष्ट्र स्तरीय खेल स्पर्धा में सिलेक्ट, दो बच्चे करेंगे योग ओलम्पियाड में देश का प्रतिनिधित्व

0

झाबुआ। झाबुआ जैसे साक्षरता के क्षेत्र में पिछड़े जिले के बच्चे अब शिक्षा के क्षेत्र में गौरवान्वित करने के साथ ही खेल के क्षेत्र में भी जिले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर ऊंचा कर रहे है। जिले के 10 बच्चों का चयन राष्ट्र स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं के लिए हुआ है। वही एक बालक व बालिका भी योग आलम्पियाड में देश का नाम रोशन करेंगे। कलेक्टर आशीष सक्सेना, एडिशनल एसपी सीमा अलावा एवं सहायक आयुक्त आदिवासी विकास शकुंतला डामोर ने बच्चों एवं उनके प्रशिक्षकों की मेहनत की सराहना की एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
यह बच्चे करेंगे राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व-
जिले से अमन दिलीप गोयल उत्कृष्ट विद्यालय थांदला, संदीप उमेश डामोर व शासकीय हाईस्कूल तलावली के हीरा गोपाल डामोर, रोनित गोयल, अजीत गोपाल का योग प्रतियोगिता के लिए, अनिल हेमराज उत्कृष्ट स्कूल रामा का एथलेटिक्स के लिए, ललिता रेमसिंह डावर कन्या स्कूल पारा का टेनिस के लिए, नवला खपेड व रेखा रामसिंह भूरिया हाईस्कूल तलावली का योग ओलम्पियाड के लिए चयन हुआ है। वही रोशनी प्रताप मेडा खेल परिसर झाबुआ का कबड्डी (14 वर्ष) प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। ये बच्चे राष्ट्र स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में भाग लेंगे।
रेखा को छात्रावास में दिया प्रवेश-
योग ओलम्पियाड में भाग लेने जा रही रेखा रामसिंह भूरिया हाईस्कूल तलावली को अपने खेल को आगे जारी रखने में परेशानी आ रही थी इसलिए उसने कलेक्टर आशीष सक्सेना से तलावली के छात्रावास में प्रवेश के लिये निवेदन किया। कलेक्टर ने खेल प्रतिभा को आगे बढऩे में कोई परेशानी न हो इसलिए तत्काल छात्रावास में प्रवेश देने के लिये सहायक आयुक्त आदिवासी विकास को आदेशित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.