भारतीय पत्रकार संघ का महा समागम 5 जून को झाबुआ में  

0
YeeCall-Face-1463740789790 1520632_747109665316735_152247073_n Boss newझाबुआ। विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर 5 जून को भारतीय पत्रकार संघ का जिला स्तरीय सम्मेलन झाबुआ के शगुन गार्डन में होगा।
आयोजन की जानकारी देते हुए भारतीय पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष हरीश यादव तथा संभागीय अध्यक्ष मनोज उपाध्याय ने बताया कि पत्रकारिता के विभिन्न पहलुओं पर संवाद व मार्गदर्शन हेतु आयोजित इस महासमागम में 25 वर्ष व उससे अधिक समय तक पत्रकारिता के क्षेत्र में सेवा देने वाले वरिष्ठ पत्रकारों का भी सम्मान किया जाएगा। इस समागम में प्रदेश स्तर के वरिष्ठ पत्रकार व संपादक मुख्य अतिथि  व वक्ता के रूप में उपस्थित होकर विभिन्न विषयों पर पत्रकारों को मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। इस सम्मेलन में ‘वर्तमान पत्रकारिता की चुुुनौतियां विषय पर संझा लोकस्वामी के संपादक जितेंद्र सोनी पत्रकारों को मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।
‘ग्रामीण पत्रकारिता-संभावना एवं संघर्ष विषय पर नवभारत के समूह संपादक क्रांति चतुर्वेदी प्रकाश डालेंगे। ‘नव परिवर्तनों में पत्रकारों की भूमिका विषय पर भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय संयोजक आरआर गोस्वामी पत्रकारों को दिशा देंगे। इस अवसर पर प्रख्यात पत्रकार एवं चित्रकार इस्माइल लहरी भी ‘पत्रकारों की बात-रेखांकन के साथ के महत्व को पत्रकारों को अवगत करवाएंगे। आयोजन की अध्यक्षता भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सेन करेंगे। संघ के जिलाध्यक्ष हरीश यादव ने जिले के समस्त पत्रकारों से सम्मेलन में उपस्थित रहकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.