कोयले से भरे ट्राले ने तोड़े थे बिजली के खंभे, पुलिस और बिजली कंपनी ने अब तक नहीं की कोई कार्रवाई

0

जितेंद्र वाणी, नानपुर

आलीराजपुर जिले के नानपुर में शनिवार खंडवा बड़ौदा रोड टोल  टैक्स से कुछ ही दूरी पर  कोयले से भरा ट्राला पलट गया था। ट्राले ने तीन से चार हाई वोल्टेज बिजली के खंभे गिरा दिए थे। यह लाइन एक फेक्ट्री में जा रही थी। 

ट्राला हाई वोल्टेज लाइन के पोल को तोड़ते हुए पलट गया था। टैंक से डीजल बह रहा था जिसकी लूट मार मच गई थी। डीजल सारा कोयले के ऊपर बह रहा था। आस पास मकान भी बने हुए थे। खेतो में सुखी फसलें भी रखी हुई थी। ऐसे में आग लगने की संभावना थी। हालांकि बड़ा हादसा टल गया। उधर, अब तक मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है। ना ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है ना ही पोल तोड़ने के मामले में बिजली विभाग ने कोई कार्रवाई की है।

ये बोले जिम्मेदार

नानपुर थाना प्रभारी मुकेश कनासिया ने बताया कि  उक्त कंटेनर के मालिक को बुलाया है। ड्राइवर का पता लगाकर ट्राले के मालिक पर कड़ी कारवाई की जाएगी। उन्होंने कहा यदि बिजली विभाग आवेदन करें तो हमें सुविधा होगी। अभी तक  उक्त ट्राला थाने में नही लाया गया है। जोबट फाटक पर अभी भी खड़ा है। कंटेनर अब देखना है पुलिस व बिजली विभाग आगे कारवाई करता है या नही। बिजली विभाग के जेई नरगांवे ने बताया कि आज बिजली के पोल को तोड़ने के मामले में नानपुर थाने पर आवेदन दिया जाएगा। नुकसानी की भरपाई करने के लिए कार्रवाई की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.