शिक्षा विभाग में खेल सामग्री को लेकर सामने आए पत्र के बाद अब तक नहीं हुई कार्रवाई, कांग्रेस नेता ने कलेक्टर को लिखा पत्र 

0

आलीराजपुर। शिक्षा विभाग में खेल सामग्री को लेकर पिछले दिनों सामने आए एक पत्र के मामले में कांग्रेस नेता महेश पटेल ने कलेक्टर को पत्र लिखा है। पत्र में कहा पूर्व में एक गुप्त पत्र माननीय महोदय के नाम लिखा जाकर उक्त पत्र में 09 पदाधिकारीयों को पतिलिपि भेजी गई है। पत्र के अवलोकन करने पर पाया गया है कि कार्यालय जिला शिक्षा अलीराजपुर में पदस्थ अधिकारी रामानुज शर्मा द्वारा नागरसिंह चौहान का हवाल देकर स्कुल से प्राचार्य, शिक्षकों पर दबाव बनाकर अंकित शाह नामक व्यक्ति जो भारतीय जनता पार्टी का यूवा मोर्चा का पदाधिकारी को राशि का भुगतान करवा दिया गया है जिसमें राशि 50000-00, 800000-00 से लेकर 100000-00 तक का भुगतान करवा दिया गया। किन्तु बिलों की सामग्री माह सितम्बर 2024 तक खेल सामग्री प्राप्त नही हुई है।

मेरे द्वारा पत्र को सज्ञान मे लेकर प्रेस कॉन्फेस के माध्यम से इस तथ्य जाँच कराने की मांग माननीय कलेक्टर महोदय से मांग की गई थी। जिसकी सूचनानुसार प्रशासन द्वारा कमेटी गठन कर जॉच चालु की गई है। जिसमें मुझे न्यूज पेपर के माध्यम से जानकारी मिली की अंकित शाह नामक व्यक्ति ने बयान दर्ज करवाया गया कि मेरे इस सप्लाय से कोई सम्बन्ध नहीं हैं ओर कोई लेना देना नही है। विपक्ष नेताओं द्वारा मेरी छवी खराब की जा रही है, जो कि इसका बयान सरा सर गलत है। प्रशासन को गुमराह कर रहा है। क्योंकि इसके द्वारा अलग अलग इसके परिवार के खातों में राशि ली गई है। उदाहरण के तोर पर रीमा पिता दिनेश सोमानी जो इसकी पत्नी है इसका पंजाब नेशनल बैंक में खाता हैं खाता का अन्तिम चार अंक 6649 जिसका IFSC NO. PUNB 0716300 है जिसमें राशि 49788-00 जमा होकर भुगतान प्राप्त किया गया है। ऐसे कई स्कुलों की राशिया इनके व इसके परिवार के खातों में राशि ली गई है। मेरी मांग हैं कि रीमा पिता दिनेश सोमानी एंव अंकित सोमानी सहित परिवार के समस्त सदस्यों के बैंक खातों की जॉच जॉए। जिससे शासन की राशि जिलें के गरीब आदिवासी बच्चों के हक की राशि का भष्टाचार कर गबन किया गया हैं जिसकी निश्पक्ष जॉच कर भ्रष्टाचारीयों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.