गाय का शव जेसीबी में रखकर किया चक्काजाम, नारेबाजी की

0

अशोक बलसोरा, पारा

आज दोपहर पारा बस स्टैंड पर गौ रक्षक समिति के द्वारा अचानक चक्का जाम कर दिया गया। गौ रक्षक समिति के सदस्यों का कहना है कि यहां पर गोवंश पालक अपने पशुओं से दूध  निकालने के बाद उन्हें आवारा छोड़ देते हैं, ऐसे में  इधर उधर भटक भटक कर वे मौत के आगोश में  समा जाते हैं।

ऐसी ही एक घटना पिछले दो दिन पहले सामने आई, जहां पंचायत भवन के पीछे एक गौ माता मृत अवस्था में पड़ी थी। उसके बाद से यहां के को गो भक्तो में आक्रोश व्याप्त था। जिसे लेकर आज 19 अगस्त को जेसीबी  की मदद से उसे गौ माता को निकाला गया और उसके जेसीबी की मदद से बस स्टैंड पर रखकर चक्का जाम किया गया। वहीं मांग रखी कि ऐसे गोपालकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई हो जो गोवंश को केवल दूध के लिए उपयोग करते हैं और उन्हें आवारा मवेशी की तरह छोड़ देते हैं। साथ ही साथ प्रशासन पर भी प्रहार करते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी भी की समाचार लेकर जाने तक बस स्टैंड पर चक्का जाम जारी है।

अव्यवस्था आई नजर

इस चक्का जाम के दौरान रक्षाबंधन का त्यौहार होने के चलते व्यापारी एवं आम जनता परेशान भी देखी जा रही है। वहीं इस पूरी घटनाक्रम को लेकर स्थानीय पुलिस की निष्क्रियता सामने नजर आ रही है। यहां पर अव्यवस्था का आलम देखा जा रहा है जिसमें राहगिरी वाहन चालक सभी परेशान होते देखे गए हैं लेकिन स्थानीय पुलिस इस बीच कहीं नजर नहीं आई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.