कपास से भरा ट्रक पलटा, चालक को पैर में लगी चोट

0

सिराज भाई बंगड़वाला, खरडू बड़ी

जिला मुख्यालय से 11 किलोमीटर दूर गांव खरडू बड़ी मैं शनिवार रात्रि करीब 10 से 10:30 बजे के बीच पारा से कपास भर के रतलाम जा रही आईसर क्रमांक MP 45 H 0410 अंधे मोड़ के पास बैलेंस बिगड़ने से पलटी खा गई जिससे कि ड्राइवर को पैर में चोट लगी है गरिमत यह रही कि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

साइन बोर्ड नहीं होने के कारण होते हादसे

पारा झाबुआ मार्ग पर कई अंधे मोड़ है लेकिन प्रशासन के द्वारा कई जगह साइन बोर्ड नहीं लगाने के कारण वाहन चालकों को सामने से आ रहे वाहन नहीं दिखाई देते जिसके कारण हादसे होते रहते हैं झाबुआ पारा मार्ग एक ऐसा मार्ग है जहां पर आए दिन प्रशासन के आलाअधिकारी भी यहां से गुजरते हैं लेकिन इन्हें यह सब चीज नहीं दिखाई देती है। सड़कों के आसपास बहुत सारे जंगली पेड़ होने के कारण भी वाहन चालक हादसे का शिकार होते हैं।

सड़कों पर बांध दिए जाते हैं पशु

झाबुआ पारा मार्ग पर वाहन चालकों को सबसे ज्यादा दिक्कत तब होती है जब इस मार्ग पर रोड के ऊपर ही कुछ लोग अपने पशुओं को बांध देते हैं जिससे कि वाहन चालकों को उन्हें बचाने के चक्कर में भी कभी कोई दुर्घटना हो जाती है जिसे भी प्रशासन अनदेखा करते हैं। यहां से आए दिन आलाअधिकारी गुजरते हैं लेकिन सड़क पर बांधे पशुओं के बारे में किसी को कुछ नहीं कहा जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.