पारा-राजगढ़ मार्ग पर रातीमाली में निजी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त हुई, दो दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल 

0

झाबुआ डेस्क। पारा के समीप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास पारा-राजगढ़ मार्ग पर रातीमाली में एक निजी बस पलटी खा गई। जिसमें लगभग 20 से अधिक महिला पुरुष एवं बच्चों को चोटे आई हैं। दो लोगों को फ्रेक्चर होना बताया गया है। जिन्हें यहां से प्राथमिक उपचार के बाद झाबुआ जिला चिकित्सालय में रेफर किया है। 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर केएस डुडवे ने बताया की बाकी को हल्की-फुल्की चोट आई है। एक महिला और एक पुरुष को फ्रेक्चर हुआ है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद झाबुआ रेफर किया गया। वहीं पर पुलिस चौकी प्रभारी रमेश कोहली ने बताया कि जैसे ही दुर्घटना की खबर मिली वैसे ही  हमारा पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया। आम जनता के सहयोग से घायल  लोगों को एंबुलेंस की मदद से स्वास्थ्य केंद्र पारा भेजा गया। 

आए दिन हो रहे हे इस मार्ग पर हादसे 

पारा राजगढ़ मार्ग अति व्यस्त मार्ग में से एक है और आए दिन इस मार्ग पर बहुत ज्यादा मात्रा में ट्रैफिक होने के चलते इस मार्ग पर हादसे होते रहते है। कई बार शासन प्रशासन से इस मार्ग को हाईवे की मांग करते आ रहे हैं लेकिन पूरे प्रदेश के सभी मार्ग टू लेन और फोर लेन बन चुके हैं लेकिन आजादी के बाद से अभी तक इस मार्ग की दुर्दशा पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। अभी इस पखवाड़ा में दो बस दुर्घटनाएं हो चुकी है और आए दिन टू व्हीलर एवं फोर व्हीलर वाहनों के दुर्घटना होती रहती है लेकिन कोई भी इस मार्ग पर की दुर्दशा पर देखने वाला नहीं है। कई मर्तबा मुख्यमंत्री इस रोड की घोषणा कर चुके हैं लेकिन आज दिनांक तक उन घोषणाओं का अमली जामा नहीं पहनाया गया है। इसका खामियाजा आम जनता को एवं वाहन चालकों को भुगतना पड़ रहा है आखिर कब जागेगा कुंभकरण नींद सोया यह प्रशासन ?

Leave A Reply

Your email address will not be published.