पेटलावद में नहीं रुक रही चोरिया; बीती रात बदमाशो ने यहां दिया चोरी की वारदात को अंजाम …

0

सलमान शैख @ झाबुआ Live
भले ही पुलिस ने मंगलवार को तीन बदमाशो को पकड़कर ग्रामीण इलाकों में हुई चोरियो का खुलासा किया हो, लेकिन बदमाश है कि एक के बाद एक करकर लगातार ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है।
बीती रात ग्राम दुल्लाखेड़ी में हनुमान मंदिर घाटी से पहले बने भूरजी भूरिया के कच्ची झोपड़ी में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश यहां पीछे दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे थे और नगदी व आभूषणों पर हाथ साफ किया। ग्रामीण भूरजी ने बताया उसके घर में 2 किलो के करीब चांदी के आभूषण थे और सोयाबीन काटने की मजदूरी करीब 15 से 20 हजार रुपए पेटी में रखे हुए थे। बदमाशो ने बीच का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और पेटी को बहार लेजाकर उसमें रखे सारे आभूषण और नकदी ले भागे। इसका पता उन्हे तब लगा जब रात में वीर तेजाजी महाराज के नाटक में से दोबारा घर लोटे उसका पुत्र और पत्नी व बच्चे जब अंदर सोने के लिए दरवाजा खोलने पहुंचा, लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो उसे शक हुआ, इसके बाद जब उसने पीछे जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए। दीवार में बड़ा छेद था और पेटी बाहर पड़ी थी। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।
टीआई राजुसिंह बघेल ने झाबुआ Live को बताया दुल्लाखेड़ी में रात में बदमाशो ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.