मध्य प्रदेश आंगनबाड़ी संघ की हुई बैठक, 11 दिसंबर को दिल्ली में होगा धरना एवं आंदोलन

0

झाबुआ। पेटलावद मंडी प्रांगण में मध्य प्रदेश आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका मिनी कार्यकर्ता संघ जिला इकाई झाबुआ की बेठक रखी गई। बैठक में मध्य प्रदेश आंगनवाड़ी संघ (संबंध भारतीय मजदूर संघ) की प्रदेश महामंत्री संगीता श्रीवास्तव उपस्थित रहीं। कार्यक्रम की शुरुआत मां भारती को दीप माला के साथ संगठन के गीत के बाद अतिथियों का फूल माला से झाबुआ धार की कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

जयंत बैरागी वरिष्ठ संघ से द्वारा संचालन किया गया। गंगा गोयल ने जिले की समस्याओं को लेकर अवगत कराया एवं कहा जिले में दूसरे संगठन द्वारा भोली भाली आंगनबाड़ी बहनों को भड़काया जा रहा है। भड़काने में नहीं आवे संगठन आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और आपकी जो भी समस्या है उसके लिए मैं हमेशा तैयार हूं।

निर्मला गोस्वामी ने बताया कि आंगनबाड़ी बहाने किसी बहकावे में नहीं आए। अपने संगठन को मजबूत बनाएं नारी शक्ति के साथ एकजुट होकर दिल्ली जाना है ऐसा आंदोलन करना है सरकार को झुकना पड़े।

टीकमगढ़ से प्रदेश महामंत्री संगीता श्रीवास्तव ने बताया कि मध्य प्रदेश आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका मिनी कार्यकर्त्ता संघ (संबंध भारतीय मजदूर संघ) द्वारा लगातार आंगनवाड़ी के हित में लड़ाई लड़ रहा है। श्रीवास्तव कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आवे अखिल भारतीय आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ संबंध भारतीय मजदूर संघ के नेटवर्त में नई दिल्ली में 11 दिसंबर 2023 को एक दिवसीय धरना एवं आंदोलन किया जावेगा जिसमें हमारी तो मांगे रखी गई है (१) पहले तो नियमित कारण करना (२) सामाजिक सुरक्षा जिसको लेकर पूरे भारत से 10 लाख से अधिक बहने आंदोलन में पहुंचेगी।

वहीं जिला अध्यक्ष कमला डिंडोर द्वारा कहा गया कि अधिक से अधिक संख्या में जिले की । आंगनवाड़ी बहने दिल्ली पहुंचे इस कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष कमला डिंडोर बसंती भूरिया जिला सचिव कमल गहलोत रेजिना, कला जानी ,निर्मला कसावा, मालती , लछुड़ी,प्रमिला ,मीरा , कांता ,इंदिरा ,धार जिले से हेमा जी ,राधा, पुष्पा, सैकड़ो आंगनवाड़ी बहने उपस्थित थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.