विश्व फोटोग्राफी दिवस पर पुलिस सहायता मित्रों का किया सम्मान

0

झाबुआ जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन द्वारा प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष में विश्व फोटोग्राफी दिवस पर जिला प्रशासन द्वारा जो प्रकल्प चलाया जा रहा है उसके बाद आज 19 अगस्त को विश्व फोटोग्राफी दिवस के उपलक्ष में झाबुआ जिले में किसी भी सामाजिक धार्मिक एवं पुलिस की सहायता ओर अन्य गतिविधियों में पुलिस सहायता के लिए खड़े रहने वाले 33 युवा बालक एवं बालिकाओं का एसोसियेशन की ओर से पुलिस विभाग से डी.एस.पी. महोदय श्री पेमा लाल कुर्वे मुख्य अतिथि उनके साथ ही विभाग के आर. आई.अखिलेश राय के कर कमलों से एक प्रशस्ति पत्र एक डायरी एक पेन भेंट कर किया गया।
सम्मान समारोह में सम्मानिय अथीतीयो द्वारा सेवा कार्यों के लिए मार्गदर्शन दीया।
आप सभी को बताते हुवे बड़ा हर्ष हो रहा ही की जिले भर के फोटोग्राफर ने मिल कर एसोसियेशन की स्थापना 5/3/2020 में हुई ओर लगातार समाजिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए कुछ नए प्रकल्प करते आ रहे हे। जिला फोटोग्राफरो का एक विशाल मिलन समारोह 15/03/2020 को आयोजन झाबुआ में कर फ़ोटोग्राफी के नए संसाधनों के बारे में जानकारी साझा की गई। उसके पश्चात ही लोकडाउन में सभी कार्य बंद करना पड़े। निरंतर फोटोग्राफर हित के कार्यों के लिए शासन प्रशासन ओर जनप्रतिनिधियो से फोटोग्राफर हित बातचीत करते रहे हे। 19/8/2020 के दिन करीब 50 गरीब बच्चो को स्थानीय दादाजी रेस्टोरेंट में भोजन करवाया साथ ही उन्हें नए कपड़े v चॉकलेट भी भेट की। वर्ष 2021 में अमरनाथ यात्रा में अपनी स्वास्थ्य सेवाएं देने वाले जिले के ही 3 डाक्टरों का सम्मान किया गया। वर्ष 2022 में झाबुआ जिले के पेटलावद, थांदला, मेघनगर रानापुर के साथ ही झाबुआ के वरिष्ठ अनुभवी फोटोग्राफरो का सम्मान किया गया। सम्मान पाकर सभी पुलिस मित्रो के चहरो पर एक नई ऊर्जा देखने को मिली।
आज के कार्यक्रम में जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन के तहसील प्रभारी एवं पार्षद घनश्याम जी भाटी की अहम भूमिका रही। फोटोग्राफर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष दीपक नीमा उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह नायक जिला सचिव देवेंद्र जैन फोटोग्राफर एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष निर्मल जैन संयोजक राजू डामोर आउटडोर फोटोग्राफर के अध्यक्ष जिला अध्यक्ष अंकित जैन के साथ जिले के अनेक फोटोग्राफर उपस्थित रहे! सभी साथियों को एक जुट होकर आयोजन के समापन सचिव देवेंद्र जेन ने सभी का आभार व्यक्त किया

Leave A Reply

Your email address will not be published.