नवागत पुलिस अधीक्षक व्यास ने जानी समस्याएं, कानून व्यवस्था बनाये रखने के दिये निर्देश

0

जोबट। शनिवार को दोपहर में नवागत पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास जोबट पहुंचे। व्यास ने जोबट पहुंचकर नगर के पत्रकारों से मुलाकात की। इस दौरान एसपी ने पत्रकारों से नगर की प्रमुख समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा कर स्थिति को जाना एसपी व्यास ने कहा कि महिला अपराध मैं कमी आए हमारी पहली प्राथमिकता हैं । एसपी ने कहां की बेटियों व महिलाओं के साथ छेड़छाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एसपी व्यास ने कहां कि अपराधियों में पुलिस का खौफ बना रहेगा किसी भी स्थिति में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसा जाएगा। एसपी ने पत्रकारों से सहयोग की बात करते हुए कहां कि चौथा स्तंभ और पुलिस का तालमेल बना रहना चाहिए। वहीं इस दौरान एसपी ने अपने मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर कहां कि किसी भी वक्त कुछ भी इंफॉर्मेशन हो तो मुझे सीधे दे सकते है। इस दौरान एसडीओपी नीरज नामदेव ने कहा कि नगर मे जो मनचलों व बाइकर्स के द्वारा जो घटनाएं हो रही है उसको लेकर हम पूरी तरह से अलर्ट है। नगर में कोई भी अप्रिय घटना ना हो उसको लेकर पुलिस मुस्तैदी से मैदान में है।

पत्रकारों ने जोबट में तेजतर्रार टीआई की मांग

एसपी राजेश व्यास से नगर के पत्रकारों ने जोबट तेजतर्रार टीआई की मांग करते हुए कहां कि वर्तमान में जोबट का थाना प्रभारी तेजतर्रार चाहिए ताकि कानून व्यवस्था बनी रहीं आने वाले समय में चुनाव हैं ऐसे में जोबट में एक दबंग टीआई कि पोस्टिंग कर दि जाएं। इसकी जोबट थाने में स्टाफ की कमी है। स्टाफ बढ़ाने की मांग की इस अवसर पर नगर के पत्रकार सहित जनप्रतिनिधि व पुलिस स्टाफ मौजूद रहा।

व्हाट्सएप ग्रुप पर पत्रकार राजेश जैन पर किया गया भद्दा कमेंट, एसपी से की पत्रकारों ने शिकायत

शनिवार को पत्रकार राजेश जैन के द्वारा महिला के गले में से उड़ाई सोने की चेन की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था उक्त खबर को लेकर एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर मीडियाकर्मियों के खिलाफ भद्दा कमेंट किया गया, जिससे जोबट नगर के पत्रकारों में आक्रोश है। नगर के सभी पत्रकारों ने एसपी राजेश व्यास से शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.