कांग्रेस नेताओं ने भजन के माध्यम से शिवराज सरकार को जगाने का किया प्रयास

May

आलीराजपुर । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  निर्देशानुसार हाथ से हाथ जोडो अभियान के तहत पूर्व कांग्रेस  कमेटी जिलाध्यक्ष महेश पटेल के नेतृत्व में गुरुवार को जिले के ग्राम झिरण,भेरूघाटी व छोटा खुटाजा में कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम में कांग्रेस संगठन  सहप्रभारी मधु हिरोड़कर,अलीराजपुर नपा अध्यक्ष सेना पटेल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

कांग्रेसी नेताओं ने ग्राम झिरण व भेरूघाटी में सभा करते हुवे कांग्रेस की 15 महीने की सरकार की उपलब्धियों को बताया गया। वही कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं ने ग्राम खुटाजा में भजन के माध्यम से शिवराज मामा मामा के जागने का प्रयास किया। इस दौरान नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए भजन की शानदार प्रस्तुति दी। जिसमें  बिजली, सड़क, पानी, पुलिया, बेरोजगारी जैसी समस्याओं से सरकार का ध्यान अवगत कराते हुए शिवराज मामा को जगाने का आव्हान किया। इस अवसर पर कांग्रेसी नेताओं ने ग्राम की समस्याओं को लेकर तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंपा। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेश पटेल ने कहा कि प्रदेश के मुखिया मामा शिवराजसिंह चौहान प्रदेशभर में विकास यात्रा निकलने जा रहे है, यह विकास नही बल्कि विनाश यात्रा है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी आम जनता के सहयोग से उनकी विनाश यात्रा निकाल देंगे। उन्होंने कहा कि ग्राम खुटाजा में भाजपा की 18 साल की सरकार के बाद भी यहां ना तो सड़क है, ना ही बिजली और पानी है,  ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं का लाभ नही मिल रहा है ओर मूलभूत सुविधाओं से आज भी वह वंचित है। जब अंचलों में विकास नहीं तो फिर शिवराज मामाजी क्यों विकास यात्रा निकाल रहे है । सहप्रभारी मधु हिरोड़कर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने वर्षो आदिवासी हित में कार्य किया है,कांग्रेस गरीबो व दलितों के लिए काम करने वाली पार्टी है। जबकि भाजपा गरीबो का पेट काटने व अमीरों के पेट भरने वाली पार्टी है। इस अवसर पर

आजाद नगर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लईक भाई, जिला संगठन मंत्री खुर्शीद अली दिवान, कांग्रेसी नेता हरीश भाबर, दिलीप बारिया, प्रताप परमार, आंगना मावी, केवन, दरयाव, रमेश डामोर,अभेसिंह बघेल, दलसिंह कटारा, सोनू वर्मा , इरफान मंसूरी, नरवर गोवर, कहरू, संजय, मनीष सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता व ग्रामीणजन उपस्थित थे ।