2 दिन में गए 46 नामांकन फॉर्म, वार्ड नंबर 6 से नहीं गया एक भी फॉर्म

0

रितेश गुप्ता, थांदला

थांदला नगर परिषद थांदला के चुनाव हेतु पार्षदों ने नामांकन फॉर्म लेना शुरू कर दिया है। बीते 2 दिनों से नामांकन प्रक्रिया जारी है।  जिसमें कुल 46 फॉर्म अभी तक अभ्यार्थी ले जा चुके हैं, परंतु अभी तक एक भी अभ्यर्थी ने अपना नामांकन जमा नहीं करवाया है। 

सभी वार्डों में से वार्ड क्रमांक 1 में अब तक कुल 3 , वार्ड क्रमांक 2 से भी 3, वार्ड क्रमांक 3 से 1 , वार्ड 4 से 4, वार्ड 5 से 5 , वार्ड 6 से शून्य, वार्ड 7 से 3,वार्ड 8 से 5,वार्ड 9 से 2, वार्ड 10 से सबसे अधिक 6, वार्ड 11 से 5, वार्ड 12 से 4, वार्ड 13 से 2, वार्ड 14 से 1, वार्ड 15 से 2 अभियार्थी नामांकन फार्म अब तक ले जा चुके है जब अब तक एक भी अभ्यर्थी द्वारा अपना फार्म जमा नहीं किया है। कुल 15 वार्डों में अब तक 46 फार्म ले जाए जा चुके हैं जिनमें से वार्ड क्रमांक छह में से अभी तक एक भी पांव में कोई भी अभ्यर्थी लेकर नहीं गया है । कई अभ्यर्थियों द्वारा पार्टी फार्म का इंतजार किया जा रहा है तो कई शुभ महुरत में 7 सितंबर को अपना फार्म जमा करेंगे। 

लगभग सभी अभ्यर्थी श्राद्ध पक्ष को शुरू होने के पहले अपने फॉर्म जमा करवाना सुनिश्चित करना चाहते हैं। परंतु दोनों में से किसी भी पार्टी ने अभी तक अपने अधिकृत प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की गई है। अभ्यार्थी का मानना है कि श्राद्ध पक्ष शुरू होने के पहले मतलब 9 सितंबर तक उन्हें पार्टी का फॉर्म एवं अधिकृत प्रत्याशी नियुक्त कर दिया जाए ताकि वह भी शुभ मुहूर्त में अपने फॉर्म को जमा कर, परिषद चुनाव की प्रक्रिया का शुभारंभ कर सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.