श्री राम मंदिर में सात दिवसीय श्रीमद् भागवत कथा शुरू हुई

0

अशोक बलसोरा, पारा 

पारानगर की धर्म धरा पर नगर के प्राचीन श्री राम मंदिर प्रांगण में श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह का आयोजन  शनिवार को प्रारंभ हुआ जिसमें स्थानीय नगर कें पंडित संजय  शर्मा  के मुखारविंद से नगर की धर्म प्रेमी जनता को नित्य प्रतिदिन श्रवण कराया जाएगा। 

राम मंदिर के पुजारी बब्बू दास बैरागी ने जानकारी देते हुए बताया कि नगर के सभी धर्म प्रेमी जनता की लिए पहली बार मंदिर प्रांगण में भागवत सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। उक्त आयोजन प्रतिदिन प्रातः 8:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक एवं दोपहर 2:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक कथा का रसपान पंडित शर्मा के मुखारविंद से करवाया जाएगा जोकि 10 सितंबर 2022 को श्रीमद् भागवत कथा का समापन होगा संपूर्ण आयोजन में नगर के समस्त धर्म प्रेमी जनता माता बहने बड़ी मात्रा में बड़े भाव से उपस्थित होकर उक्त संपूर्ण आयोजन का लाभ लें। 

लंबे अरसे के बाद नगर में पुनः प्रारंभ हुआ श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह जी का आयोजन 

नगर में पिछले कुछ वर्षों से श्रीमद् भागवत कथा सप्ताह जी का आयोजन प्रतिवर्ष नहीं हो पा रहा था लेकिन इस वर्ष से पुनः श्रीमद् भागवत कथा का सप्ताह जी का आयोजन सभी भक्त जनों  के लिए पुनः प्रारंभ किया गया। इस हेतु अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर धर्म  का एवं श्रीमद् भागवत कथा का पुण्य लाभ लें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.