नेशनल हाईवे पर डामर से भरा ट्राला पलटा, सड़क पर डामर फेलने से वाहन चालकों को आई परेशानी, वाहनों की कतार लगी

0

भूपेंद्र नायक, पिटोल

पिटोल से 3 किमी दूर बैतूल अहमदाबाद हाईवे पर आज दोपहर 2 बजे गुजरात की ओर से डामर से भरा टैंकर क्रमांक gj 06 vv 0080 दोपहर 2 गुजरात से मध्यप्रदेश की ओर जा रहा था जो बावड़ीफाटा पर असंतुलित होकर बीच रोड पर ही पलटी खा गया। जिससे रोड के ऊपर ही पूरा डामर खाली हो गया। डामर गर्म  होने से लोगों को जान का खतरा बनने लगा जिससे लोग जहां थे वहीं रुक गए।  

बावड़ी फाटे पर इसी सप्ताह में यह दूसरी बार डामर का टैंकर इसी जगह पर पलटी खाया है। गनीमत है कि कोई जनहानि नहीं हुई परंतु आए दिन इसी जगह पर छोटा या बड़ा वाहन पलटी खाता है और जनहानि होती है। आज की स्थिति तो यह है कि गर्म डामर की वजह से कोई भी वाहन चालक अपना वाहन क्रास करने में असमर्थ महसूस कर रहे थे। रोड के दोनों तरफ करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। वहीं छोटे वाहन ग्रामीण क्षेत्रों के रोड से निकलने  की कोशिश करने लगे। 

500 मीटर के रोड पर होते हैं रोजाना हादसे

बावड़ी फाटा से पांच  का नाका के बीच में टू लेन होने से आए दिन इसी रोड पर हादसे होते हैं और छोटे बड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो जाते हैं. अभी वर्तमान में वहां पर फोरलेन रोड का काम चालू हो गया है।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने संभाली व्यवस्था है

जैसे  ही घटना की सूचना पिटोल चौकी प्रभारी रमेश कोली को मिली वैसे ही वे एएसआई सुरेश सेन , आरक्षक सुरेंद्र के साथ मौके पर पहुंचकर व्यवस्थाएं सुचारू करने का कार्य किया। जेसीबी मशीन से रोड के ऊपर सूखी मिट्टी डालने से रोड को चालू करने के प्रयास किए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.