मोबाइल पर बात करते हुए जा रहे बाइक सवार ने रोड किनारे पैदल चल रहे 75 वर्षीय बुजुर्ग को मारी टक्कर, मौत

0

नवनीत त्रिवेदी@झाबुआ

गोपाल कॉलोनी में गोपाल मंदिर के सामने एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी। सेवानिवृत्त शिक्षक प्रतिदिन गोपाल मंदिर जाते थे। मंदिर से घर जाने के दौरान शाम 5 बजे हुए इस हादसे से रहवासी आक्रोशित है,  टक्कर के बाद वृद्ध वहीं बेहोश हो गए। जिन्हें आसपास के दुकानदारों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। आहार नली कट जाने के कारण मामला गंभीर था, डॉक्टर ने बाहर ले जाने की बात कही । परिजन दाहोद उपचार के लिए रवाना हुए,  उपचार के  दौरान उनकी मौत हो गई।  

एमएल शाह

बाइक सवार को पकड़ा तो किया विवाद

उधर, हादसे के बाद परिजन मनमोहन शाह ने बाइक सवार को पकड़ लिया था। लेकिन जब घायल को अस्पताल ले जाने लगे तो मौके का फायदा उठाकर वो भाग नकला। लोगों ने बाइक थाने पर खड़ी की।

दरअसल, राणापुर रोड से एक बाइक सवार राजगढ़ नाके की तरफ जा रहा था।  गोपाल कोलॉनी में गोपाल मंदिर के सामने सड़क किनारे पैदल जा रहे 85 वर्षीय बुजुर्ग एमएल शाह को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शी विमल डावर एवं हरीश सिसोदिया ने बताया कि घटना इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद बुजुर्ग सड़क पर ही बेहोश हो गए। बाइक सवार 15 से 20 फीट तक रगड़ाता चला गया।  गुजरते हुए मोबाइल पर बात कर रहा था बाइक सवार। घटना में वृद्ध का काफी खून बह गया चश्मा भी फूट गया। नाक से खून बहने लगा। व्यापारी कपिल जैन और रश्मिक मोडिया घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले गए। 

स्पीड ब्रेकर नहीं होने से बढ़ रहे हैं हादसे

गोपाल कॉलोनी में कुछ दिनों पहले ही नया रोड बनकर तैयार हुआ है। रोड पर कहीं भी स्पीड ब्रेकर नहीं है। यही कारण है कि रहवासी इलाके से वाहन तेज रफ्तार गुजरते हैं। हर दिन यहां कोई न कोई हादसा हो रहा है। आक्रोशित रहवासियों दिनेश जैन कपिल जैन, विशाल भट्ट, मुकेश शर्मा ने बताया कि जब से रोड बना है हादसे बढ़ गए हैं। यहां पर पहले की तरह स्पीड ब्रेकर बनाए जाने चाहिए जिससे कि हादसों पर नियंत्रण लगाया जा सके। 

मामले में थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह गाडरिया से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा हम बाइक से आरोपी को ढूंढ लेंगे, कुछ फोटोग्राफ मिले है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.