नरकंकाल मिलने से अंचल मे सनसनी ।

0

खवासा । खवासा के समीप 1 व्यक्ति का कंकाल मिलने का मामला प्रकाश में आया है ।

खेत की मेड़ पर नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई ।

प्राप्त जानकारी अनुसार कंकाल की पहचान सुरेश पिता ऊँकार डामोर (20) निवासी टोडा खवासा के रूप में हुई है । मृतक के चेहरे पर ही चमड़ी शेष बची थी बाकी पुरा शरीर कंकाल के रूप में हो चूका था । चेहरे, शर्ट-जीन्स के आधार पर सुरेश के पिता ऊँकार ने कंकाल की शिनाख्त की ।

खवासा चौकी प्रभारी एस एस सोलंकी ने बताया कि मृतक के पिता ऊँकार मईला डामोर (40) ने पुलिस को सुचना दी कि उसके खेत पर उसके ही पुत्र का कंकाल पड़ा हुआ है । जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी । मामले को गंभीरता से लेते हुए नवागत एसपी आबिद खान, एडिसनल एसपी एस एस कनेश, एसडीओपी श्री रावत, टीआई करणीसिंह सक्तावत ने मौका मुआयना किया ।

मृतक के पिता और सूचनाकर्ता ऊँकार डामोर ने पुलिस को बताया कि 7 मई को सुरेश घर पर मजदूरी करने बाहर जाने का कहकर निकला था । उस वक्त उसके पिता बामनिया किसी के पास पैसो की लेनदेन के लिए गए हुए थे । आज जब वे कपास की साठी निकालने खेत पर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई ।

चौकी प्रभारी श्री सोलंकी के अनुसार मर्ग क्र. 5/15 धारा 174 सीआरपीसी में कायम कर जांच की जा रही है ।IMG-20150523-WA0518IMG-20150523-WA0517

Leave A Reply

Your email address will not be published.